Rajasthan Election: 'हमारे बीच कोई मतभेद नहीं', सीएम गहलोत के साथ रिश्ते पर सचिन पायलट का बयान

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक अहम बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि "हमारा (अशोक गहलोत और सचिन पायलट) ना कोई मनभेद है, ना मतभेद है, ना कोई गुट है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Sachin Pilot On Ashok Gehlot: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज मंगलवार, (31 अक्टूबर) को टोंक विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. राज्य के कुल 200 सीटों पर 25 नवंबर को नामांकन होना है. नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि यह जनता का चुनाव है. पूरे प्रदेश में जो माहौल है वो कांग्रेस के पक्ष में है. बीजेपी के कार्यप्रणाली को भी लोग देख चुके हैं. 

इस दौरान पायलट ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान में कांग्रेस की सरकार वापसी करेगी. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई मतदान से ठीक पहले क्यों की जा रही है. पांच सालों में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. पायलट ने आगे कहा कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है ये सिर्फ मैं नहीं बल्कि पूरा देश कह रहा है. वहीं बीजेपी पर हमलावार होते हुए पायलट ने कहा कि चुनाव में हार की डर से बीजेपी इस तरह एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

गहलोत के साथ संबंध पर पायलट ने क्या कहा?

विधानसभा चुनाव से पहले सीएम अशोक गहलोत के साथ रिश्ते पर बात करते हुए सचिन पायलट ने एक अहम बयान दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि "हमारा ना कोई मनभेद है, ना मतभेद है, ना कोई गुट है. हम सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हमारी पार्टी में चेहरे की घोषणा की परंपरा नहीं है. जीत के बाद विधायक और पार्टी नेतृत्व तय करते हैं कि कौन लीड करेगा. अभी हम सब पार्टी को जीताने की कोशिश में लगे हुए हैं."

calender
31 October 2023, 03:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो