Rajasthan Assembly Election: 'भाजपा यहां बार-बार हिट विकेट हो रही है', सचिन पायलट का पीएम मोदी पर पलटवार

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल तैयार है. राज्य के अलग-अलग जगहों पर बीजेपी और कांग्रेस लगातार चुनावी रैलियों के जरिए वोटरों को लुभाने में जुट गई है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Sachin Pilot on PM Modi Statement: राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल तैयार है. राज्य के अलग-अलग जगहों पर बीजेपी और कांग्रेस लगातार चुनावी रैलियों के जरिए वोटरों को लुभाने में जुट गई है. बीजेपी की ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरकर पार्टी के विचार और रणनीति को लोगों तक पहुंचाने में लगे हुए हैं. वहीं राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस भी पूरी दमखम के साथ चुनावी महासमर में कड़ी टक्कर दे रही है.

राज्य में जारी चुनावी महा घमासान के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां बार-बार हिट विकेट हो रही है. दूसरों पर उंगली उठाने से बेहतर है कि अपने अंदर झांके और देखें कि देश के लिए 10 साल में क्या किया. 

'बहुमत के साथ बनाएंगे सरकार'

भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हुए सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में आप ( बीजेपी ) क्या प्रस्तुत कर रहे हैं, आपका एजेंडा क्या है?. यहीं नहीं सचिन पायलट ने बीजेपी से यह भी पूछा की 5 सालों तक विपक्षी में रहते हुए भाजपा ने राजस्थान के लिए क्या किया है.. क्या आप जानता के बीच में जाकर लोगों की समस्याओं को समझने की कोशिश की है. राजस्थान में हम पहले से अधिक बहुमत लेकर सरकार बनाएंगे.

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

राजस्थान के चूरू में रविवार, 19 नवंबर को एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि इस समय पूरा देश क्रिकेट के जोर से भरा हुआ है. जिस तरह से क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी आता है और अपनी टीम के लिए रन बनाता है. उसी तरह से कांग्रेस वालों में ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर, यह लोग एक दूसरे को रन आउट करने में लगे हुए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 5 साल एक दूसरे को रन आउट करने में बीत गए.

calender
20 November 2023, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो