Rajasthan Elections 2023: राजस्थान के पाली में पीएम की रैली, कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले सरकार का बदलना ज़रूरी

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने पाली में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा के इलेक्शन 25 नवंबर को होने हैं. सभी पार्टियों पूरे जोर शोर के साथ प्रचार में लगी है. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी ने पाली में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि 'राजस्थान में ऐसी सरकार जरूरी है जो राज्य के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे.'

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हम एक विकसित राष्ट्र बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए राजस्थान में विकास को प्राथमिकता देने वाली सरकार की जरूरत है. कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. यह पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति के अलावा कुछ नहीं सोचती.'

कांग्रेस के लिए परिवारवाद ही सब कुछ है- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में ऐसी सरकार जरूरी है जो राज्य के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे. दुर्भाग्य से, पिछले पांच वर्षों से यहां शासन कर रही कांग्रेस सरकार ने लोगों को विकास में और पीछे धकेल दिया है. यहां की कांग्रेस सरकार के लिए भ्रष्टाचार से बड़ा कुछ नहीं है. यहां की कांग्रेस सरकार के लिए परिवारवाद ही सब कुछ है.

दंगा करने वालों के हौंसले बुलंद- पीएम मोदी

पीएम ने आगे कहा कि पिछले पांच साल में राजस्थान को बहुत नुकसान हुआ है. यहां की कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को दंगों में झोंक दिया. यहां दंगे हुए और आतंकवादी मानसिकता वाले लोगों के हौंसले बुलंद हो गये. समरसता की इस धरती पर ऐसी घटनाएं घटीं जिनकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी.

सनातन को खत्म करना चाहती है कांग्रेस 

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि 'कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन की ये पहली हरकत नहीं है सनातन को लेकर इन्होंने क्या-क्या कहा है ये पूरे देश ने देखा है. कांग्रेस और उसके साथी सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहे हैं. सनातन को खत्म करने का मतलब है राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना.   

calender
20 November 2023, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो