Salman Khan: सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जारी किया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ लेगी एक्शन

Salman Khan: सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' ने एक नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने की चेतावनी दी है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salman Khan: सालमान खान का हाल ही में मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' खत्म हुआ है, जिसके तुरंत बाद ही एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्शियल खबर सामने आ रही है. सलमान खान की  प्रोडक्शन कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' ने एक नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ एक्शन लेने की चेतावनी दी है. 

क्या है पूरा मामला

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फेक कास्टिंग कॉल को लेकर अलर्ट दिया है। इस''सलमान खान फिल्म्स' फिल्मों में कास्टिंग के लिए किसी थर्ड पार्टी से नहीं जुड़े हुए हैं, अगर किसी के मामले कोई मेल या मैसेज आता है तो उस पर भरोसा ना करें. इसके अलावा ये भी बताया की अगर कोई सलमान खान के खिलाफ किसी तरह का गलत इस्तेमाल किया तो उसके खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जाएगा. 

प्रोडक्शन हाउस

फिल्मों के अलावा सलमान खान फिल्म निर्माण और वितरण से भी जुड़े हुए हैं, इसके लिए उन्होंने साल 2011 में सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी. जिसके नाम पर अब कास्टिंग का फर्जीवाड़ा किया जा रहा है
 

calender
31 January 2024, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो