Ulgulan Rally: रांची में बरसे आप सांसद संजय सिंह, कहा- संविधान में बदलाव करना चाहती है BJP

Sanjay Singh: रांची के प्रभात तारा मैदान में  इंडिया गठबंधन की ‘उलगुलान (विद्रोह) न्याय रैली’ की शुरुआत हो चुकी है. रैली को संबोधित करते आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

JBT Desk
JBT Desk

Sanjay Singh: रांची के प्रभात तारा मैदान में इंडिया गठबंधन की ‘उलगुलान (विद्रोह) न्याय रैली’ की शुरुआत हो चुकी है. इस महारैली में  सोनिया गांधी, मलिकार्जुन खरगे , ममता बनर्जी, हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और आप सांसद संजय सिंह समेत कई विपक्षी नेता शामिल हुए हैं. रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी संविधान में बदलाव चाहती है.

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि देश बाबा साहेब के संविधान को मानता है जबकि बीजेपी नागपुर के संविधान को मानती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ूंगा, वे इसलिए कहते हैं कि वह सभी ऐसे नेताओं को बीजेपी में शामिल कर लेंगे.

ED-CBI-IT विपक्ष का गला घोंटने का कर रही काम 

इस  दौरान महारैली में शिवसेना (UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "उद्धव ठाकरे ने मुझ से कहा कि प्रियंका तूम झारखंड जाओ और हमारी दो बहनें एक दिल्ली में और एक झारखंड में जो लड़ाई लड़ रही हैं उनके साथ उनकी आवाज़ उठाओ. देश की जनता को बताओ कि किस प्रकार ED-CBI-IT विपक्ष का गला घोंटने का काम कर रही है..."

कोई माय का लाल नहीं है जो संविधान बदल सकता है: तेजस्वी यादव 

इस दौरान उलगुलान रैली में तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 'संविधान बाबा साहब अंबेडकर ने लिखा है कि कोई ऐरे-गैरे का लिखा हुआ संविधान नहीं है. कोई माय का लाल नहीं है जो संविधान बदल सकता है . गाना गाकर भी पीएम मोदी के लिए उन्होंने बोला कि-- तुम तो धोखेबाज हो. 

बीजेपी पार्टी...जुमला पार्टी है: भगवंत मान

उलगुलान रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने कहा" यह भारतीय जनता पार्टी नहीं है, बल्कि भारतीय जुमला पार्टी है."

calender
21 April 2024, 04:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो