Seema Marriage Photo: सीमा-सचिन विवाह की तस्वीरें आई सामने. पाक महिला सचिन के छू रही पैर, गले में मंगलसूत्र और जयमाला

Seema Marriage Photo:पाक महिला के हर रोज कोई न कोई खुलासे हो रहे है. इस बीच सीमा और सचिन के विवाह की तस्वीरें सामने आई है जिसमें सीमा ने बताया कि उसने सचिन के साथ नेपाल में पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Seema Marriage Photo: सरहद पार कर आई सीमा हैदर के शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. पब्जी गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के संपर्क में आई पाक महिला को लेकर हर रोज कोई न कोई नए खुलासे हो रहे है. एटीएस से पूछताछ के बाद पहली बार सीमा हैदर मीडिया के सामने आई है. 

सीमा ने कहा कि पाकिस्तान जाने से अच्छा है कि वह भारत की जेल में रहे. सीमा का कहना था कि उसके सचिन के साथ के नेपाल में के पशुपति नाश मंदिर में शादी की थी. सीमा ने कहा था उन दोनों ने 13 मार्च को शादी की थी. उनकी शादी की दो तस्वीरें सामने आई है. 

सीमा दूसरी बार में 13 मई को पाकिस्तान से दुबई होते हुए नेपाल पंहुची थी. इसके बाद वह नेपाल से बस के माध्यम ग्रेटर नोएड़ा आई. इससे पहले मार्च के महीने में नेपाल में सीमा हैदर और सचिन की मुलाकात हुई थी. पाक महिला सीमा हैदर ने पूछताछ में बताया था कि उसने नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में सचिन के साथ शादी की थी. 

इस तस्वीर में सीमा और सचिन के साथ बच्चे भी नजर आ रहे है. इस तस्वीर में सचिन ने सूट-बूट पहने हुए नजर आ रहा है और सीमा ने साड़ी पहन रखी हुई है. साथ ही बता दें कि सीमा के मांग में सिंदूर है और माथे में बिंदी है. गले में मंगलसूत्र भी है, सीमा और सचिन एक दूसरे के गले में वरमाला भी डालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सीमा हैदर सचिन के पैर छूते नजर आ रही है, जिसमें सचिन ने सीमा के सिर पर हाथ रखा है. पुलिस इन तस्वीरों की जांच में जुट गई है.

calender
21 July 2023, 07:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो