BJP: शाह और नड्डा ने किया लोकसभा चुनाव पर मंथन, जानें क्या है राजनीति रणनीति

BJP: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी पार्टी ने वोट बैंक को बढा़ने को लेकर अहम बैठक की है, जिस दौरान पार्टी ने कई अहम निर्णय लिए हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • जेपी नड्डा ने बताया कि, देश में गरीबों की संख्या में कमी आई है.
  • बीजेपी पार्टी अपने कार्यों से लोगों के दिलों में जगह बना रही है.

BJP: 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह गरमा गई है. इसी बीच बीते दिन यानी मंगलवार को बीजेपी पार्टी ने अहम बैठक की है. जिसमें ये निर्णय लिया गया कि, चुनाव में अधिक वोट प्राप्त करने के लिए अलग-अलग वर्गों के प्रभावी लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए. दरअसल यह निर्णय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में ली गई है.

विभिन्न कार्यों पर चर्चा

वहीं इस पार्टी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों को गिनाते हुए विशेष चर्चा की गई है. जिसके बाद पार्टी नेताओं को आदेश दिया गया है कि, विभिन्न क्षेत्रों में चलाए गए उपलब्धियों को गिनाने के लिए कई अभियानों के आधार पर जनता से संपर्क किया जाए. जिसके बाद पार्टी नेताओं ने रणनीति बनाने की शुरुआत कर दी है.

अमित शाह का बयान

इस बैठक के दौरान अमित शाह का कहना था कि, वोट बैंक को बढ़ाने के लिए समाज के विभिन्न वर्गों के प्रसिद्ध लोगों को पार्टी में लाने के लिए अभियान चलाया जाए. उनका कहना है कि, पार्टी नेता केवल मतदाताओं को नहीं बल्कि समाज के सभी वर्गों के प्रभावशाली व्यक्तियों को पार्टी में शामिल करें. जिसके बाद सभी दलों की सीटों पर विशेष चर्चा की गई.   

जेपी नड्डा का बयान

बीजेपी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि, जिस तरह से देश में गरीबों की संख्या में कमी आई है, उसी प्रकार से अर्थव्यवस्था में भी मजबूती देखी गई है. जिससे फायदा ये होगा कि, लोगों के जीवन स्तर में अधिक बदलाव देखा जाएगा. उनका कहना है कि, बीजेपी पार्टी अपने कार्यों से लोगों के दिलों में जगह बना रही है. वहीं इस बात को ध्यान में रखकर हमें वोट बैंक को बढ़ाने की तरफ अधिक ध्यान देना चाहिए.  

calender
17 January 2024, 08:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो