Bharat Jodo Nyay Yatra को देखते हुए सीएम हिमंता सरमा ने किए कार्यक्रम रद्द, कहा- इतनी दिलदार सरकार कहीं नहीं मिलेगी

Bharat Jodo Nyay Yatra: सीएम सरमा ने कहा कि मैंने कांग्रेस की न्याय यात्रा से एक महीने पहले ही अपने प्रोग्राम रद्द कर दिए थे. इसके साथ ही मैंने जनवरी 18-19 को होने वाले ऊपरी जिलों में  होने वाले कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से निकल चुकी है और असम होते हुए आगे बढ़ेगी इसी बीच मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. सीएम सरमा ने कहा कि मैंने कांग्रेस की न्याय यात्रा से एक महीने पहले ही अपने प्रोग्राम रद्द कर दिए थे. इसके साथ ही मैंने जनवरी 18-19 को होने वाले ऊपरी जिलों में  होने वाले कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. क्या आपने कहीं इतनी बड़े दिल वाली सरकार को देखा है?

दोनों नेताओं के कार्यक्रमों में हो रहा था टकराव

असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने मंगलावर को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा और मेरे कार्यक्रमों के बीच टकरा रहे थे. वैसे मैंने कई कार्यक्रम यात्रा निकलने से पहले ही रद्द कर दिए थे. लेकिन 18 जनवरी को माजुली जिले का कार्यक्रम कैंसिल करवा दिया. माजुली एक छोटा सा जिला है जिसके लिए मैं प्रशासन को परेशान नहीं करना चाहता था. 

अमित शाह का कार्यक्रम अभी तय नहीं हो पाया

सीएम सरमा ने एक महीने ही राज्य में होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया. वहीं, 20 जनवरी को गृहमंत्री अमित शाह के असम दौरे को लेकर हिमंता सरमा ने कहा कि अभी उनका कार्यक्रम पूरी तरीके से तय नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा हम यह हरसंभव कोशिश करेंगे की कांग्रेस की यात्रा और अमित शाह का कार्यक्रम आपस में टकराए. 

calender
17 January 2024, 07:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो