वॉटसएप पर शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी

एनसीपी प्रमुख शरद पवार को शनिवार सुबह जान से मारने की धमकी मिली जिसके बाद से महाराष्ट्र की राजनीति में गर्माहट आ गई।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी पवार को व्हाट्सएप अकाउंट पर दी गई। धमकी मिलने के बाद सुप्रिया सुले समेत एनसीपी के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की और मामले पर संज्ञान लेने को कहा। धमकी में कहा गया है की तुम्हारा हश्र 'दाभोलकर' जैसा होगा।

 
पवार को यह धमकी 'पॉलिटिक्स ऑफ महाराष्ट्र' नाम के एक अकाउंट से दी गई। धमकी मिलने के बाद एनसीपी  सांसद सुप्रिया सुले ने मुंमबई पुलिस कमिश्नर से कार्रवाई की मांग की ओर पवार की सुरक्षा पर चिंता जाहिर की। आज महाराष्ट्र में एनसीपी की तरफ से जेल भरो आंदोलन चलाया जा रहा है और ऐसे में पवार को मिली इस धमकी के बहुत बड़े मायने हो सकते हैं।

अगर पवार को कुछ हुआ तो गृहमंत्री होंगे जिम्मेदार
 
एनसीपी से सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा अगर उनके पिता को कुछ हुआ तो इसके लिए देश और प्रदेश के गृहमंत्री पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे। सुप्रिया सुले ने कहा कि राजनीति में मतभेद तो होते ही रहते हैं लेकिन इतनी नफरत फैलाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे पुलिस आयुक्त से न्याय की गुहार लगाने आई हैं।    

calender
09 June 2023, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो