कंगना पर टिप्पणी करने पर सुप्रिया श्रीनेत की बढ़ीं मुश्किलें, BJP डेलिगेशन चुनाव आयोग से करेगा शिकायत

Kangana Ranaut Row: भाजपा की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि बीजेपी के इस प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, ओम पाठक और डॉ. संजय मयूख शामिल हैं. ये लोग आज निर्वाचन सदन में इसीआई से मुलाकात करेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर होने के बाद विवाद खड़ा हो गया. इस दौरान श्रीनेत की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं. क्योंकि बीजेपी का एक प्रतिनिधि मण्डल चुनाव आयोग से मिलकर  उनकी शिकायत करने वाला है. 

भाजपा की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि बीजेपी के इस प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, ओम पाठक और डॉ.  संजय मयूख शामिल हैं. ये लोग आज यानि 26 मार्च को 4 बजे निर्वाचन सदन में इसीआई से मुलाकात करेंगे. 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी कार्रवाई की मांग

वहीं,  राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. एनसीडब्ल्यू ने कहा, "एनसीडब्ल्यू सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है. ऐसा व्यवहार तो असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है. राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने चुनाव आयोग को चिट्ठी भेजकर उनके खिलाफ तुरंत और कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

क्या है मामला?

बीते दिन कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की थी, जिसके जवाब में कंगना एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि "प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की औरत का किरदार निभाया है. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है."

calender
26 March 2024, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो