अजीत दादा की पत्नी के चुनाव लड़ने पर सुप्रिया सुले का जवाब, बोलीं- "चुनाव लड़ना कोई पारिवारिक लड़ाई नहीं"

Supriya Sule: न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुप्रिया सुले ने कहा, "यह एक पारिवारिक लड़ाई कैसे हो सकती है? लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Supriya Sule Reaction On Baramati Lok Sabha Seat: आगामी लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र के बारामती सीट से अजीत पवार की पत्नी के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और बारामती सांसद सुप्रिया सुले ने रविवार को इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि यह कोई पारिवारिक लड़ाई है, क्योंकि लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है. उन्होंने आगे कहा कि वह किसी भी उम्मीदवार के साथ किसी भी विषय और मुद्दे पर चर्चा और बहस करने के लिए तैयार हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुप्रिया सुले ने कहा, "यह एक पारिवारिक लड़ाई कैसे हो सकती है? लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है. मैंने कल भी कहा था कि अगर उनके पास कोई मजबूत उम्मीदवार है, तो मैं उस उम्मीदवार से बात करने के लिए तैयार हूं. वे जो भी विषय, समय या स्थान तय करेंगे मैं चर्चा करने के लिए तैयार हूं.

महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर होंगे चुनाव 

महाराष्ट्र के बारामती लोकसभा क्षेत्र से जुड़े कई मुद्दों पर बोलते हुए, लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि वह बेरोजगारी, महंगाई, पेटीएम मुद्दे और चुनावी बांड के घोटाले समेत क्षेत्र के विभिन्न मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने आगे कहा, "मैं संसद का चुनाव लड़ रही हूं. वहीं,  भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है... वे सभी भ्रष्ट हैं... अगर उन्हें दोषी ठहराया जाता है... वे सभी भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उन्हों आगे कहा अगर देश में भ्रष्टाचार हुआ है दो कार्रवाई होनी चाहिए की नहीं. 

पार्टी कार्यकर्ताओं से अजीत पवार ने की अपील

बता दे कि सुप्रिया सुले की यह प्रतिक्रिया अजित पवार द्वारा शुक्रवार को जनता से पहली बार वोट देने के भावनात्मक अपील करने के एक दिन बाद आई है. अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात करते हुए, अजीत पवार ने बारामती में कहा कि वह एक ऐसे उम्मीदवार को मैदान में उतारेंगे जिसने पहले कोई चुनाव नहीं लड़ा हो, लेकिन उस व्यक्ति को पर्याप्त अनुभव वाले लोगों का समर्थन प्राप्त होगा. उन्होंने कहा कि लोगों को उनके उम्मीदवार को ऐसे वोट देना चाहिए जैसे कि वह खुद मैदान में हो.

calender
18 February 2024, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो