Swachhata Abhiyan: अक्षय कुमार के बाद रजनीकांत 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान के समर्थन में आगे आए, ट्वीट कर कही ये बात

Swachhata Abhiyan: केंद्र सरकार देश भर में स्वच्छता अभियान चला रही है. साल 2014 में गांधी जयंती के दिन इस अभियान की शुरुआत की गई थी....

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Swachhata Abhiyan: केंद्र सरकार देश भर में स्वच्छता अभियान चला रही है. साल 2014 में गांधी जयंती के दिन इस अभियान की शुरुआत की गई थी. जिसका उद्देश्य भारत को कूड़े से छुटकारा दिलाना है और सफाई करने के लिए लोगों को प्रेरित करना है. 

बॉलीवुड के जाने में एक्ट्रेस अक्षय कुमार ने रविवार के दिन स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार सफाई करते हुए नजर आ रहे है. वहीं अक्षय के बाद साउथ के भी भगवान कहे जाने वाले एक्ट्रर रजनीकांत भी इस अभियान का हिस्सा बने और फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर की. 

साउथ के एक्टर रजनीकांत ने (X) पर ट्वीट कर लिखा कि, "स्वस्थ वातावरण की शुरुआत साफ वातावरण से होती है..आइए भारत को स्वच्छ रखें.." रजनीकांत की यह पोस्ट ट्वीटर पर छाई हुई है. जिस पर फैंस काफी उनती तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

दूसरी और बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वच्छ भारत अभियान के अतर्गत एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर शेयर कर लिखा कि, स्वच्छता केवल भौतिक स्थानों के बारे में नहीं है, यह मन की एक अवस्था है. देश से बाहर होना मुझे स्वच्छता अभियान को श्रद्धांजलि देने से नहीं रोक सका. इसलिए मैं कहूंगा कि आप जहां भी हों, अपने स्थान और दिमाग को अव्यवस्था मुक्त रखने में अपना योगदान दें."

 

 

 

calender
01 October 2023, 10:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो