Tamil Nadu: अन्नामलाई ने सनातन धर्म को लेकर जारी किया वीडियो, INDI Alliance को दी बड़ी चुनौती

Tamil Nadu: तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने अब अपने ट्विटर (X) पर ट्वीट कर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, "हमारे देश से भारी विरोध का सामना करने के बाद, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Tamil Nadu: तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने अब अपने ट्विटर (X) पर ट्वीट कर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, "हमारे देश से भारी विरोध का सामना करने के बाद, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने आसानी से एक बयान दिया है कि डीएमके में किसी को भी सनातन धर्म के बारे में बात नहीं करनी चाहिए. INDI गठबंधन द्वारा समन्वित हमला पिछले 2 वर्षों से यह एक बड़ी साजिश का हिस्सा है. INDI Alliance नामक गुट केवल छोटे राजनीतिक कारणों से एक साथ शामिल हुआ.

आगे कहा कि, उन्हें मध्य प्रदेश में अपनी संयुक्त रैली रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि देश के लोगों ने इसे पढ़ लिया था डिजाइन वे 2024 का चुनाव जीतने के लिए बेताब थे. बिहार के शिक्षा मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता चंद्र शेखर ने एक कदम आगे बढ़कर रामचरितमानस को बहुत खराब भाषा में और बहुत ही अरुचिकर टिप्पणी में कहा लगातार हर नेता. महान हिंदू धर्म का अपमान करने के लिए एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, यह देखने की कोशिश कर रहे थे कि नंबर 1 पर कौन आ सकता है."

तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि, "मैं द्रमुक के अपने दोस्तों से अपील करना चाहूंगा कि चूंकि आपने अब एक बहुत कठिन सबक सीखा है, इसलिए सनातन धर्म को छूने से आप पर बहुत बुरा असर पड़ेगा. मैं आपसे अनुरोध करता हूं, अपने INDI गठबंधन के सहयोगियों को भी सलाह दें कि यदि आपके पास सनातन धर्म को एक पोल प्लैंक के रूप में लेने का बुरा इरादा है, तो आप लोकतंत्र में किसी भी गठबंधन या किसी एक पार्टी की सबसे बड़ी हार देखेंगे, जिसे आपका गठबंधन, INDI गठबंधन शत-प्रतिशत करेगा.”

calender
16 September 2023, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो