Tamil Nadu : चेंगलपट्टू में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस 2 की मौत 20 से ज्यादा घायल

Tamil Nadu : तमिलनाडु के चेंगलपट्टी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जहां पर सवारियों से भरी बस खाई में गिर गई. जिसके बाद 2 की मौत और 20 से अधिक लोग घायल हो गए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • तमिलवाडु के चेंगलपट्टी से एक बड़ी घटना सामने आ रही है.

Tamil Nadu: तमिलवाडु के चेंगलपट्टी से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां पर 20 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं तो वहीं दो की मौत हो चुकी है. यह काफी दर्दनाक हादसा था जिससे 22 लोग इस घटना के शिकार हो गए, यह हादसा दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु के चेंगलपट्टी में हुआ है.

खाई में गिरी बस 

बताया जा रहा है कि बस मे मौजूद लोग यात्रा करके अपने घर लौट रहे हैं थे उसी समय बीच रास्ते में बस खाई में गिरी जिसके बाद बस में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और चीख-पुकार मचने लगी.

 यह हदसा तब हुआ जब यात्री बस में सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहे थे. तभी अचानक बस खाई में गिरी और 20 से ज्यादा लोग इस हादसे के शिकार हो गए.

2 की मौत, 20 से अधिक घायल 

वहीं 2 लोगों की इस घटना में मौत हो गई. घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव का कार्य शुरू किया और 20 से ज्यादा घायल हुए लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही यात्रियों के बारे में परिवार के लोगों को सूचना दी. बस कहां से लेकर कहां जा रही थी इस बात की अभी कोई जानकारी हासिल नहीं की गई हैं.

calender
03 December 2023, 06:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो