Tejashwi Yadav: रामचरितमानस के मुद्दे पर आया तेजस्वी यादव का बयान, कहा- अपने काम पर ध्यान दें शिक्षा मंत्री

Tejashwi Yadav: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उनके इस बयान को लेकर बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Tejashwi Yadav: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उनके इस बयान को लेकर बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है. अब इस मामले डिप्टी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को रिएक्शन दिया है. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि शिक्षा मंत्री को अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. अपने विभाग पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.

शिक्षा मंत्री को नसीहत देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम लोग सर्व धर्म सर्वभाव की बात करते हैं. यह सब बातें नहीं होनी चाहिए और मीडिया को भी नेगेटिव बात को ज्यादा नहीं फैलानी चाहिए. मीडिया को भी सकारात्मक बातें दिखानी चाहिए. शिक्षा विभाग में इतनी बहालियां हुई हैं, शिक्षक रोज स्कूल जा रहे हैं. इन सब बातों पर चर्चा होनी चाहिए.

गृह मंत्री अमित शाह पर तेजस्वी ने साधा निशाना

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह के बिहार के झांझरपुर के दौरे पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव कहा कि गृह मंत्री होने के नाते उन्हें अपनी जिम्मेदारियां को निभानी चाहिए. मणिपुर में जो हिंसा की आग जल रही है उस पर ध्यान देना चाहिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में वह अपनी पार्टी के लिए आ रहे हैं, चुनाव तो आते-जाते रहेंगे जो जिम्मेदारी है उन्हें निभानी चाहिए. बिहार को विशेष राज्य का ना दर्जा मिला और ना अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं. 

पत्रकारों के बहिष्कार पर बोले तेजस्वी यादव

दिल्ली में शरद पवार के घर पर इंडिया गठबंधन की हुई पहली कोआर्डिशन कमेटी की बैठक में न्यूज़ एकरों के बहिष्कार के लिए गए फैसले पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जो भड़काऊ बात करते हैं उस तरह के एंकर के साथ डिबेट के लिए रोका गया है. उन्होंने कहा जो बीजेपी मानसिकता के लोग हैं जो बीजेपी का एजेंडा चलाते हैं उन एंकर्स के लिए इंडिया गठबंधन के नेता डिबेट पर नहीं जाएंगे. ऐसा कहा गया है.

calender
15 September 2023, 10:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो