Telangana News : आज पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा, अमित शाह और राजनाथ सिंह भी भरेंगे चुनावी हुंकार

Telangana Election : शुक्रवार 24 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना दौरे पर जा सकते हैं. गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी तेलंगाना में हुंकार भरेंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi News : देश भर तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को चुके हैं. अब तेलंगाना और राजस्थान में चुनाव होना है. सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी घोषणाएं कर रही हैं. हर कोई सत्ता हासिल करने के लिए अपनी ताकत लगाते नजर आ रहा है. इस बीच शुक्रवार 24 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना दौरे पर जा सकते हैं. पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी तेलंगाना में हुंकार भरेंगे.

पीएम मोदी करेंगे रोड शो

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना में 24 और 25 नवंबर को एक रोड शो में भाग लेंगे. इस दौरान पीएम मोदी एक सार्वजनिक बैठक में भी शामिल होंगे. भाजपा के कई दिग्गज नेता राज्य में चुनावी प्रचार करने वाले हैं.

गृह मंत्री का भरेंगे हुंकार

आज गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के निजामबाद में दोपहर 12.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इसके बाद केंद्रीय मंत्री राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र का दौरा भी करेंगे और 2.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि आज अमित शाह सेरिलिंगमपल्ली में रांगा रेड्डी जाएंगे व जनसभा को संबोधत करेंगे. बाद में वह अंबरपेट का दौरा करेंगे.

रक्षा मंत्री की विजय संकल्प यात्रा

24 नवंबर को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह विजय संकल्प यात्रा में शामिल होंगे. रक्षा मंत्री का मेडचल में पहला कार्यक्रम होगा और वह जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री सिकंदराबाद छावनी में दूसरी जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

30 नवंबर को चुनी जाएगी नई सरकार

30 नवंबर 2023 को तेलंगाना विधानसभा के चुनाव होने हैं. राज्य में 119 सीटों पर मतदान होगा और चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर, 2023 को आएंगे. कांग्रेस, भाजपा, बीआरएस सहित कई पार्टियों ने राज्य में रोड शो कर रही है. सभी जनता को लुभाने के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं. देखना ये होगा कि जनता किस पार्टी को सत्ता में लाती है.

calender
24 November 2023, 09:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो