BRS Party News : स्थापना दिवस कार्यक्रम में जुटी बीआरएस पार्टी, 25 अप्रैल को होगी बड़ी बैठक

25 अप्रैल को पार्टी की सभा में तेलंगनाना के विकास के लिए केसीआर सरकार द्वारा चलाई जा रही कलयाणकारी योजनाओं व कार्यक्रमों और पार्टी के सभी कार्यक्रमों में बैठकों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की भारतीय राष्ट्र समिति ने पार्टी का 27 अप्रैल 2023 को स्थापना दिवस है। रविवार 9 अप्रैल को बीआरएस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने उसकी जानकारी दी। मंत्री के बताया कि बीआरएस पार्टी अपने स्थापना दिवस को बड़ी धूमधाम से मनाएगी।

उन्होंने कहा कि “राज्य भर में पहले से ही व्यापक रूप से आयोजित आध्यात्मिक सभाओं के कार्यक्रमों को पार्टी के रैंकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है”। मंत्री केटीआर ने कहा कि उससे पहले 25 अप्रैल को स्थापना दिवस की तैयारी के लिए बैठक की जाएगी।

दिनभर होगी सभाएं

मंत्री केटीआर ने बताया कि 25 अप्रैल को निर्वाचन क्षेत्र स्तर पर पार्टी प्रतिनिधियों की बैठकें आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि “जिला पार्टी अध्यक्ष बैठकों के आयोजन का समन्वय करेंगे। उन्होंने कहा प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र के सभी गांव और वार्डों में प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा।

इसके अलावा में ध्वजारोहण किया जाए तथा ग्रामों एवं वार्डों में ध्वजोत्सव कार्यक्रम के पश्चात् निर्वाचन क्षेत्र केन्द्रों के प्रतिनिधि 10 बजे तक विधानसभा सभा स्थल पर पहुंचें।

बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

25 अप्रैल को पार्टी की सभा में तेलंगनाना के विकास के लिए केसीआर सरकार द्वारा चलाई जा रही कलयाणकारी योजनाओं व कार्यक्रमों और पार्टी के सभी कार्यक्रमों में बैठकों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। आपको बता दें कि था।

केटीआर ने पार्टी विधायकों और प्रभारियों को बैठक में शामिल होने वाले पार्टी प्रतिनिधियों के लिए आवश्यक भोजन और अन्य सुविधाओं की व्यवस्था करने और मौजूदा गर्मी के मौसम को देखते हुए विशेष व्यवस्था करने की सलाह दी। 27 तारीख को पूरे राज्य में भव्य रूप से बीआरएस पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।

बैठक में ये लोग होंगे शामिल

25 अप्रैल को होने वाली बीआरएस पार्टी की बैठक में ग्राम और वार्ड पार्टी अध्यक्ष, पार्टी सहयोगी दलों के अध्यक्ष, सरपंच, एमपीटीसी, एकल खिड़की अध्यक्ष, बाजार समितियों के निदेशक, एमपीपी, जेडपीटीसी, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगरपालिका पार्षद, नगरसेवक, महापौर, नगरपालिका अध्यक्ष, पार्टी सहयोगी के अध्यक्ष, निगम अध्यक्ष, पूर्व इन बैठकों में विधायक, एमएलसी, सांसद, जिला पंचायत अध्यक्ष और निर्वाचन क्षेत्र के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

calender
09 April 2023, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो