16 निर्वाचन क्षेत्रों में आयोजित हुआ बीआरएस का आध्यात्मिक कार्यक्रम, राज्य में एक बार फिर बीआरएस पार्टी की जीत होगी- बलराजू

शुक्रवार 31 मार्च को तेलंगाना के 16 निर्वाचन क्षेत्रों में आध्यात्मिक सभाओं का आजोयन किया गया।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

शुक्रवार 31 मार्च को तेलंगाना के 16 निर्वाचन क्षेत्रों में आध्यात्मिक सभाओं का आजोयन किया गया। इन कार्यक्रमों में तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री हरीश राव जगदीश रेड्डी, पुव्वाडा अजयकुमार, रायतुबंधु समिति के राज्य अध्यक्ष, एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी, सरकारी सचेतक गुवाला बलाराजू, विधायक और अन्य शामिल हुए।

आपको बता दें कि सीएम केसीआर राज्य के हर जिले में बीआरएस पार्टी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं व राज्य स्तर के नेताओं के बीच संबंध को पहले से और मजबूत करने के लिए आत्मीय सम्मेलन का आयोजिन प्रदेश में जगह-जगह करवा रहे हैं। तेंलगाना के हर क्षेत्र में केसीआर सरकार द्वारा चलाए जा रहे इस कार्यक्रम का प्रभाव देखने को मिल रहा है।

इस समारोह में नेताओं के साथ राज्य की जनता भी शिरकत कर रही हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को आयोजित आध्यात्मिक सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केसीआर सरकार के विकास कार्यों के बारे में विस्तार से लोगों को बताया जा रहा है।

कार्यक्रम में बोले बीआरएस

मंत्री ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने कार्यक्रम में संयुक्त नलगोंडा जिले के 6 निर्वाचन क्षेत्रों में आध्यात्मिक सभाओं का आयोजन करने वाले नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा दी। वहीं रायतुबंधु के राज्य अध्यक्ष और एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी ने इस अवसर पर कहा कि “कार्यकर्ताओं को सलाह दी गई कि वे गांवों में लोगों को राज्य के चल रहे विकास और कल्याण की जानकारी दें”।

लोगों की समस्या पर ध्यान दें- बलराजू

तेलंगाना के सरकारी सचेतक गुव्वाला बलराजू ने कहा कि “बीआरएस पार्टी के कार्यकर्ता श्री रामरक्षा हैं और उन्हें गांवों में कोई समस्या हो तो स्थानीय बीआरएस नेताओं को उनकी पहचान करनी चाहिए”। उन्होंने कहा कि “सरकार सभी समुदायों के कल्याण को ध्यान में रखकर कदम उठा रही है”। दौरान बलराजू ने कहा कि तेलंगाना में एक बार फिर बीआरएस पार्टी की जीत होगी और हम फिर से राज्य में सरकार बनाएंगे।

सम्मेलन में बोले हरीश राव

तेलंगाना के वित्त मंत्री हरीश राव ने कहा कि “सीएम केसीआर द्वारा किए गए विकास और कल्याणकारी कार्यक्रम पूरे देश में आने चाहिए और तेलंगाना को इसका नेतृत्व करना चाहिए, पार्टी के रैंकों से बड़ी खुशी हुई”। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना में बीआरएस सरकार ने जो विकास किया है वह भाजपा और कांग्रेस सरकारों ने नहीं किया”।

calender
01 April 2023, 02:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो