नोएडा में शराब पीने से मना करने पर गुस्साए नशे में धुत 3 युवकों ने पीजी केयर टेकर के साथ की मारपीट, मोबाइल समेत 50 हज़ार रुपए लूटे

नोएडा के सेक्टर - 58 में एक पीजी केयर टेकर के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है, जिसका कसूर सिर्फ यह था की उसने पीजी के सामने शराब पीने से मना कर दिया। जिसपर वह तीनों भड़क गए और उसस्के साथ बीच रोड पर मारपीट की, यही नहीं उसको टेम्पो में बैठाकर कहीं ले गए और मोबाइल और 50 हज़ार रुपए लूट ले गए। जानिए पूरा मामला-

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • नोएडा में शराब पीने से मना करने पर 3 युवकों ने पीजी केयर टेकर के साथ की मारपीट

यह मामला नोएडा के सेक्टर - 58 के बिशनपुरा गांव में मौजूद पीजी की है जहाँ के केयर टेकर ने तीन शराबी युवकों को पीजी के बाहर शराब पीने से मना करने पर केयर टेकर को बुरी तरह से पीट डाला। इस घटना का पूरा दृश्य वहां मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गयी है। जिसे वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। पीड़ित केयर टेकर का कहना है की वह तीनो नशे में धुत थे, मुझे जबरन टेम्पो में बैठकर मुझे सारे पैसे और मोबाइल लूट ले गए और मुझे बेसुध अवस्था में रोड पर फेंककर मौके से फरार हो गए। 

पुलिस से की शिकायत ...... 

पीड़ित केयर टेकर ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यही नहीं पुलिस ने वीडियो को भी निकलवाया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 12 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं है की रजनेश कुमार को जो की पीजी का केयर टेकर है उसको 3 नशे में धुत बदमाश बाहर खींचते हुए बुरी तरह से पीट रहे हैं, तीनों उस युवक पर बुरी तरह से हावी हो रहे हैं और लात घूंसों की बरसात कर रहें हैं। जिसे बाद उसे टेम्पो में बैठाकर कहीं ले जा रहें है।  

केयर टेकर रजनेश कुमार से की बदमाशों ने लूट 

पुलिस से शिकायत कर रजनेश ने बताया की उसने जब पीजी के सामने उन तीनों युवकों को शराब पीने से जब मना किया तो वह लड़के उससे झड़ने लगे, मुझसे जबरन मारपीट करने लगे और टेम्पो में बैठाकर कहीं ले गए। मुझसे उन तीनों ने मेरा मोबाइल फ़ोन और साथ ही 50 हज़ार रुपए भी लूट ले गए, और मुझे बेसुध हालत में सड़क पे फेंक गए।

 यह वीडियो वायरल होने के कोतवाली 58 पुलिस एकदम से हरकत में आ गयी और पीड़ित शख्स की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की वीडियो की मदद से उन तीनों आरोपियों को पहचान लिया गया है।

calender
01 April 2023, 02:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो