प्रयागराज: नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा माफिया अतीक अहमद

गुजरात के साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद का आखिरकार नैनी जेल पहुंच चुका है। अपहरण के एक मामले में फैसले को लेकर अन्य आरोपियों के साथ उसे कल प्रयागराज की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

Sagar Diwedi
Sagar Diwedi

हाइलाइट

  • नैनी जेल से 15 किलोमीटर दूर रह गया अतीक का काफिला बस कुछ ही समय में नैनी जेल में शिप्ट किया जाएगा। अतीक को

उत्तर प्रदेश के उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और माफिया अतीक अहमद को कल यानी रविवार (26 मार्च) को गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के नैनी जेल में ट्रांसफर किया गया। जिसको लेकर यूपी पुलिस की टीम ने गुजरात के साबरमती जेल से आज यानी सोमवार को करीब 5: 30 बजे पुलिस का काफिला प्रयागराज के नैनी जेल पहुंच चुका है। 24 घंटे में 1300 किलोमीटर का तय किया सफर आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस बाहुबली अतीक अहमद को गुजरात से लेकर प्रयागराज पहुंच गई है। अपहरण के एक मामले में फैसले को लेकर अन्य आरोपियों के साथ उसे कल प्रयागराज की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

अतीक को 6 गाड़ियों के काफिले से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया गया। जिनमें 2 व्रज वाहन भी थे। अतीक को व्रज वाहन से ही लाया गया। अतीक को लाने वाली टीम में 45 पुलिसकर्मी शामिल थे। कल यानी मंगलवार को अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी होगी। उमेश पाल केस में अपहरण के मामले में अतीक आरोपी है। कोर्ट के इस मामले के फैसले का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है तो वहीं दूसरी तरह अतीक के वकील ने कहा कि अगर हमे न्याय नहीं मिला तो हम हाईकोर्ट जाएगे।
 

calender
27 March 2023, 06:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो