हमीरपुर: लाहलड़ी गांव में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की मौत, क्षेत्र में दहशत का महौल

हमीरपुर के बाईपास के पास लाहलड़ी गांव में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की मौत से क्षेत्र में दहशत का महौल है। दो परिवारों के बीच आपसी जमीनी विवाद में झगड़ा इतना बढ़ गया कि बुजुर्ग पर डंडो से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हमीरपुर के बाईपास के पास लाहलड़ी गांव में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की मौत से क्षेत्र में दहशत का महौल है। दो परिवारों के बीच आपसी जमीनी विवाद में झगड़ा इतना बढ़ गया कि बुजुर्ग पर डंडो से हमला कर लहूलुहान कर दिया। वहीं बीच बचाव करने पहुंची महिला को भी नहीं बक्शा, इसी दौरान बुजुर्ग के सर पर गहरी चोट लगने से मौत हो गई है। घटना के बाद से आरोपी भी फरार हो गया।

पुलिस की डॉग स्क्वायड और फारेंसिक विभाग की टीम और फारेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है।

बताया जा रहा है की परिवारिक जमीनी विवाद के चलते रोशन लाल के भतीजे ने सोमवार को सुबह खेत में बिजाई करने के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई , उसी दौरान रोशन लाल के भतीजे ने रोशन लाल पर डंडो से हमला करने लगा, इसी दौरान रोशन लाल की बहू बीच बचाव करने पहुंची तो उसे भी नहीं बक्शा,उसे भी चोटे आई है। रोशन लाल को लहूलुहान कर आरोपी फरार हुआ।

घायल को अस्पताल ले कर गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे ASP आशोक कुमार का कहना है कि "सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम भेज दी गई है।

calender
08 November 2022, 04:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो