सीएम केसीआर की BRS पार्टी देशभर में कर रही विस्तार, अब महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनेता, पूर्व विधायक सहित कई नेता पार्टी में हुए शामिल

केसीआर सरकार ने किसानों के लिए रायथु बंधु योजना को दूसरे राज्यों के किसान भी पसंद कर रहे हैं। इस योजना के तहत किसानों को 10 हजार रुपये की राशि दी जाती है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

BRS Party News : तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के कार्य की तारीफ आज तेलंगाना के सिवाय दूसरे राज्यों में भी हो रही है। केसीआर सरकार अपने राज्य में हर वर्ग के लोगों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए बहुत से हितकारी फैसले कर रही है।

केसीआर सरकार ने किसानों ले लेकर सड़कों के निर्माण तक के कार्य को बहुत तेजी से कर रही है। सरकार के कार्य को देखते हुए दूसरी पार्टी के नेता भी बीआरएस में शामिल हो रहे हैं। आपको बता दें कि भारत राष्ट्र समिति में भर्ती अभियान जारी है।

कल कई लोग पार्टी में हुए शामिल

सोमवार 10 अप्रैल 2023 को बीआरएस पार्टी में कई लोग शामिल हुए है। हैदराबाद में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की उपस्थिति में महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनेता, पूर्व विधायक और बीआरएस नेता शंकरन्ना डोंडगे के नेतृत्व में कई वरिष्ठ राजनेता, पूर्व विधायक और महाराष्ट्र की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। आपको बता दें कि इस अवसर पर सभी नेताओं ने सीएम केसीआर की तारीफ की।

इन लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

सोमवार को इस कार्यक्रम में बीड जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रवीण सोमवंशी, बीड जिला अंबाजोगई तालुका भाव थाना सरपंच शिवलिंग यादव, ला टूर जिला पंचायत सदस्य वेंकटराव जाधव, धारूर जिला बीड तालुका भाजपा अध्यक्ष महेश सोलंकी, सामाजिक कार्यकर्ता इंद्रजीत मोरे, धनंजय मसल, सिद्धगेश्वर थोना और अन्य नेता शामिल हुए. आर्मर विधायक जीवन रेड्डी, महाराष्ट्र बीआरएस नेता शिवराज धोंगे व अन्य शामिल हुए।

केसीआर सरकार की लाभकारी किसान योजना

तेलंगाना के विकास केसीआर कई योजनाएं चला रही है। लेकिन सरकार की किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाएं की तारीफ दूसरे राज्यों में भी हो रही है। आपको बता दें कि केसीआर सरकार ने किसानों के लिए रायथु बंधु योजना को दूसरे राज्यों के किसान भी पसंद कर रहे हैं। इस योजना के तहत किसानों को 10 हजार रुपये की राशि दी जाती है।

बता दें कि केसीआर सरकार की योजना से तेलंगाना के किसानों को बहुत बड़ी आर्थिक मदद से मिली है। इससे खेती करते समय किसानों को बीज खरीदने में भी मदद मिलती है।

calender
11 April 2023, 02:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो