मंत्री हरीश राव का अनोखा अंदाज आया सामने, खुद ऑटो चलाकर पहुंचे कार्यक्रम में

मंत्री हरीश राव ने ऐलान किया कि “सोसायटी क्रेडिट सीमा को मौजूदा 10,000 रुपये से बढ़ाकर 15,000 रुपये कर रही है”।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के वित्त एवं स्वास्थ्य मंत्री हरीश राव का एक अनोखा रूप सामने आया है। मंत्री हरीश राव को ड्राइवर की वर्दी पहनकर ऑटो चलाते नजर आए हैं। दरअसल मंत्री हरीश राव तेलंगाना के सिद्दीपेट में ऑटो क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी की चौथी वर्षगांठ कर बैठक में शामिल हुए। इस दौरान वो ड्राइवर की ड्रेस पहनकर खुद ऑटो चलाकर सोसाइटी की बैठक के कार्यक्रम में पहुंचे। एमएलसी फारूक हुसैन, पुलिस आयुक्त एन स्वेता और अन्य शामिल हुए।

ऑटो ड्राइवर ने की तारीफ

आपको बता दें कि हरीश राव ने ऑटो में बैठी सभी सवारी को सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंचाया। इस दौरान सभी ऑटो ड्राइवर ने उनकी तारीफ की उन्होंने कहा कि मंत्री हरीश राव सिद्दीपेट के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हैं। आपको बता दें कि हरीश राव ने यह यह कदम ऑटो ड्राइवर में एकजुटता और उनके कार्य को सराहना देने के लिए उठाया।

ऑटो ड्राइवर पूरी निष्ठा से निभाते हैं ड्यूटी

ऑटो ड्राइवर अपने कार्य को पूरी निष्ठा से निभाते हैं। ड्राइवर यात्री को उनकी यात्रा के दौरान अपने निर्धारित स्थल पर पहुंचने से पहले ड्राइवर उन्हें पूरे शहर के बारे में बताते हैं। इतना ही नहीं कई बा यह ऑटो ड्राइवर किसी दुर्घटना में घायलों की मदद करते हैं और एंबुलेंस के आने से पहले घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाते हैं।

मंत्री हरीश राव का संबोधन

मंत्री हरीश राव सोसायटी की चौथी वर्षगांठ की बैठक में शामिल हुए और उन्होंने बैठक को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि “सोसायटी क्रेडिट सीमा को मौजूदा 10,000 रुपये से बढ़ाकर 15,000 रुपये कर रही है”।

उन्होंने आगे बड़ी घोषणा कहा कि केसीआर सरकार विवाह प्रोत्साहन को की राशि में बढ़ोत्तरी करेगी। यानी अब विवाह प्रोत्साहन के लिए 3500 रुपये की राशि की जगह 5,000 रुपये दिए जाएंगे।

पेट्रोल बंक बनाने का ऐलान

हरीश राव कि “वह ऑटो चालक समाज के लिए एक विशेष पेट्रोल बंक स्थापित करने का समर्थन करेंगे ताकि उन्हें थोड़ी सस्ती दरों पर पेट्रोल मिल सके”।इस अवसर पर मंत्री ने 10 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में 10 में से 10 जीपीए स्कोर करने पर ऑटो चालकों के बच्चों के लिए 25,000 रुपये की पुरस्कार राशि देने का भी वादा किया”।

calender
10 April 2023, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो