Telangana Election 2023: कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ...' अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाया

अकबरुद्दीन ओवैसी को पुलिस इंस्पेक्टर ने राज्य में आचार संहिता लागू रहने का हवाला देते हुए कहा कि आपके भाषण का समय खत्म होने जा रहा है, इसलिए आपको अब अपना भाषण रोकना पड़ेगा.

Sachin
Sachin

Telangana Election 2023: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकरुबद्दीन एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार उन्होंने भरी-भीड़ के सामने ही एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमका दिया. अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि पुलिस वाले की गलती बस इतनी सी थी कि पुलिस वाले ने अकबरुद्दीन की ओर इशारा करके बताया की तुम्हारे भाषण का समय खत्म हो रहा है. इस पर एआईएमआईएम के विधायक ने धमकी दे डाली. 

आचार संहिता लागू होने के बाद नहीं दे सकते भाषण 

दरअसल, मामला यह है कि पुलिस इंस्पेक्टर ने राज्य में आचार संहिता लागू रहने का हवाला देते हुए कहा कि आपके भाषण का समय खत्म होने जा रहा है, इसलिए आपको अब अपना भाषण रोकना पड़ेगा. क्योंकि राज्य में आचार संहिता लागू होने वाली है. जिसके तहत आपके भाषण खत्म हो गया है. इस पर अकबरुद्दीन ने पुलिस वाले को वहां से जाने के लिए बोल दिया है. 

ललिताबाग में अकबरुद्दीन ने किया जनसभा को संबोधित 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कल हैदराबाद के ललिताबाग में एक अभियान को संबोधित करते समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस निरीक्षक को धमकी दी और उसे वहां से चले जाने को कहा. पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श आचार संहिता के तहत समय पर बैठक समाप्त करने को कहा था. 

कोई माई का लाल मुझे बोलने से नहीं रोक सकता: अकबरुद्दीन 

उन्होंने आगे कहा कि कोई माईका लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे भाषण देने से रोके. अकबरुद्दीन ने कहा कि मैं एक इशारा भी कर दूं तो आप यहां से दौड़ते हुए नजर आएंगे. क्या मैं इन्हें यहां से दौड़ाने के लिए कहूं? मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि यह लोग हमें कमजोर करने के लिए आए हैं. बता दें कि अकबरुद्दीन चंद्रयानगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा उम्मीदवार हैं. वह पहले भी दो बार यहां से विधायकी का चुनाव जीत चुके हैं. 

calender
22 November 2023, 12:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो