Telangana Election 2023: पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाने वाले मामले पर अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ FIR दर्ज, असदुद्दीन ने कही ये बात

Telangana Election 2023: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकरुबद्दीन एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकरुबद्दीन एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार उन्होंने भरी-भीड़ के सामने ही एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमका दिया. बता दें कि, पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श आचार संहिता के तहत समय पर बैठक समाप्त करने को कहा. जिस पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने उन्हें धमकी दी थी.

उन्होंने आगे कहा कि कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, जो मुझे भाषण देने से रोके. अकबरुद्दीन ने कहा कि मैं एक इशारा भी कर दूं तो आप यहां से दौड़ते हुए नजर आएंगे. क्या मैं इन्हें यहां से दौड़ाने के लिए कहूं? मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि यह लोग हमें कमजोर करने के लिए आए हैं. बता दें कि अकबरुद्दीन चंद्रयानगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा उम्मीदवार हैं. वह पहले भी दो बार यहां से विधायकी का चुनाव जीत चुके हैं. 

अब इस मामले पर संतोष नगर SHO की शिकायत पर (AIMIM नेता) अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामला आईपीसी की धारा 353 (आधिकारिक कर्तव्यों में बाधा डालना) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया है. 

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है, ''अगर रात 10:01 बजे का समय होता तो आपके पास हमें रोकने का पूरा अधिकार है. जब पांच मिनट बचे थे तो वह मंच पर क्यों आए?... कानून इजाजत दे रहा है और आप बताएं'' हमें इसे पांच मिनट पहले रोकना होगा?... अगर रात के 10:01 बजे हों तो कोई प्रतिक्रिया दे सकता है... यह कैसा व्यवहार है? कोई पांच मिनट में बहुत कुछ कह सकता है। एक वक्ता के लिए, प्रारंभिक और समापन वक्तव्य महत्वपूर्ण है..."

calender
22 November 2023, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो