Telangana: मुझे माफ कर दीजिए पापा, एग्जाम छूटने पर छात्र ने की आत्महत्या

Telangana News: तेलंगाना में एक छात्र ने परीक्षा ना दे पाने पर सुसाइड कर लिया. आत्महत्या करने से पहले छात्र ने अपने पिता को एक भावुक नोट भी लिखा है.

JBT Desk
JBT Desk

Telangana News: तेलंगाना में एक छात्र ने परीक्षा ना देने पाने पर आत्महत्या कर ली. यह मामला आदिलाबाद जिले का है. परीक्षा केंद्र पर छात्र देरी से पहुंचा और उसकी परीक्षा छूट गई. इस घटना से वो इतना दुखी हुआ कि उसने सुसाइड कर लिया. छात्र ने सतनाला बांध पर ऊपर से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जहां उसने अपनी जिंदगी को खत्म किया वहां एक सुसाइड नोट में मिला है. साथ ही उसकी घड़ी, बटुआ और अन्य सामान भी मिला है. उसके पर्स में दो तस्वीर मिली है, जो उसकी और उसके पापा की है. इस घटना से मृतक का परिवार पूरी तरह टूट गया है.

पिता को लिखा भावुक नोट

जानकारी के अनुसार छात्र ने आत्महत्या से पहले अपने पिता के लिए एक भावुक खत भी लिखा है. मृतक छात्र की पहचान टेकुम शिव कुमार के नाम से हुई है. नोट में लिखा है, मुझे माफ कर दीजिए पापा. मैं इस सदमे से बाहर नहीं आ पा रहा हूं. आपने मेरे लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन मैं आपके लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं. मैंने ऐसा कभी महससू नहीं किया. मैं पहली बार परीक्षा देने से रह गया. मुझे बहुत बुरा लग रहा है. किशोर के शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पहले भी आया था सुसाइड का मामला

हाल ही में हैदराबाद में स्टूडेंट के सुसाइड करने का एक और मामला सामने आया था. इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे 20 साल के एक छात्र ने अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. छात्र के परिजनों के मुताबिक एक ऑनलाइन लोन ऐप के कर्मियों ने कर्ज चुकाने को लेकर उसका उत्पीड़न किया था, जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया.

calender
01 March 2024, 11:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो