Poonch Attack: पुंछ में आतंकियों ने सेना के काफिले पर किया हमला

Poonch Attack: पुंछ के खनेतर इलाके में कमांडिंग ऑफिसर के वाहन सहित भारतीय सेना के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा पहाड़ी की चोटी से दो राउंड गोलियों से हमला किया गया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Poonch Attack: पुंछ के खनेतर इलाके से एक वड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. सूत्रो के मुताबिक, कमांडिंग ऑफिसर के वाहन सहित भारतीय सेना के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा पहाड़ी की चोटी से दो राउंड गोलियों से हमला किया गया. पुंछ के खनेतर में संदिग्ध गतिविधि पर जवाबी कफवाई करते देते हुए सुरक्षा बलों ने गोलीबारी की. इस हमले में अभी तक किसी प्रकार की हताहत होने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों ने चारों तरफ घेरा कर लिया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

पुंछ जिले में बीते कुछ समय से यह तीसरा आतंकी हमला होगा. बताते चलें कि 21 दिसंबर 2023 को राजौरी में बड़ा आतंकी हमला हुआ था. हशतगर्दों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला कर दिया था. जिसमें सेना के चार जवान शहीद हो गए थे. आज शाम सेना के वाहनों पर जहां हमला हुआ, वह स्थान पिछले अटैक से करीब 40 किलोमीटर दूर है.

एक्स पर पोस्ट किया गया, "आज लगभग 18:00 बजे, कृष्णा घाटी पुंछ सेक्टर के पास एक जंगल से सुरक्षा बलों के वाहनों के काफिले पर संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की गई. अपने सैनिकों को कोई हताहत नहीं हुआ. भारतीय सेना और जेकेपी द्वारा संयुक्त तलाशी अभियान जारी है." जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने वरिष्ठ अधिकारियों, उपायुक्तों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की और जम्मू संभाग में विकास और सुरक्षा से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

आतंकियों ने सूरनकोट पुलिस थाने के अंतर्गत धेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर एक अंधे मोड़ पर दिन के करीब पौने 4 बजे हमला किया था, जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) की शाखा पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ली थी.

calender
12 January 2024, 07:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो