Ram Mandir: चारों 'शंकराचार्य' नहीं जा रहे है ये बात झूठी...'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शंकराचार्यों को लेकर रामदेव ने कही ये बात

Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में चारों शंकराचार्यों के न पहुंचने ते मामले में योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में चारों शंकराचार्यों के न पहुंचने ते मामले में योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा अलग- अलग शंकराचार्यों के अलग- अलग मत हो सकते हैं लेकिन चारों शंकराचार्य नहीं जा रहे हैं ये बात झूठी है. 

राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शंकराचार्यों के शामिल होने से इनकार पर बाबा रामदेव ने बयान दिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, उनकी अलग राय हो सकती है, लेकिन यह सच नहीं है कि चार 'शंकराचार्य' राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह (22 जनवरी को) में शामिल नहीं होंगे,'' चार 'शंकराचार्यों' पर मीडिया के एक सवाल के जवाब में रामदेव ने कहा. 

13 जनवरी शनिवार को तमिलनाडु के कांचीपुरम कांची कामकोटि मठ के शंकराचार्य विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने उद्घाटन समारोह का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि इस खास मौके पर कामकोटि पीठ की ओर से काशी में यज्ञशाला मंदिर में 22 जनवरी के कार्यक्रम को चिहिनत करने के लिए 40 दिवसीय पूजा कार्यक्रम आयोजिन किया जाएगा. यह हवन 40 दिनों तक चलेगा. 

calender
13 January 2024, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो