शक्ति का विनाश चाहने वाले खुद हो जाएंगे तबाह, PM Modi का इंडिया पर हमला

PM Modi News: पीएम मोदी ने मंगलवार को शक्ति विवाद पर विपक्षी गठबंधन इंडी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि शक्ति का विनाश चाहने वाले खुद तबाह हो जाएंगे.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi On INDIA Bloc: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैलियों की शुरुआत कर दी है. इन दिनों पीएम मोदी अपने दक्षिणी राज्यों के दौरे पहुंचे हुए हैं. मंगलवार 19 मार्च को उन्होंने केरल में एक विशाल रोड शो किया. पीएम मोदी ने आज एक बार फिर इंडिया गठबंधन को शक्ति विवाद पर घेरा है. उन्होंने कहा कि द्रविड़ मुनेत्र कषगम समेत उसके सहयोगी दल उसका (शक्ति का) विनाश करना चाहते हैं लेकिन वे खुद ही बर्बाद हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि दोनों दलों (कांग्रेस और द्रमुक) एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. पीएम मोदी ने इन पर भ्रष्टाचार तथा वंशवाद की राजनीति के आरोप लगाए हैं.

इंडिया पर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अभी चुनाव अभियान की शुरुआत हुई है. लेकिन इंडी गठबंधन की योजनाएं और बदइरादे मुंबई में हुई उनकी पहली रैली में सबके सामने आ गई है. ये कह रहे हैं कि हिंदू धर्म जिस शक्ति में आस्था होती है, उन्हें उस शक्ति का विनाश करना है. पीएम मोदी ने कहा हिंदू धर्म क्या है या किसे बोलते हैं ये तमिलनाडु का हर व्यक्ति जानता है. पीएम मोदी ने कहा कि शक्ति का अर्थ मरियमन, मुदैर मीनाक्षीअम्मन और कांची कामाक्षीअम्मा जैसे राज्य के विभिन्न देवी-देवताओं से संबंधित है.

क्या है शक्ति विवाद

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समापन रविवार को मुंबई में हुआ. इस कार्यक्रम में विपक्षी गठबंधन इंडी के कई बड़े नेता शामिल हुए. इंडिया की रैली में एक राहुल गांधी ने एक टिप्पणी की, जिससे बीजेपी और कांग्रेस के बीच विवाद छिड़ गया. राहुल गांधी ने कहा था कि देश को बांटने का मंसूबा रखने वाली शक्ति, इंडिया ब्लॉक की शक्ति को कभी नहीं हरा सकती. उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर इंडिया की जीत होगी.

calender
19 March 2024, 08:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो