मुर्शिदाबाद में अज्ञात बदमाशों ने टीएमसी नेता सत्येन चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी

TMC leader Stan Chaudhary: पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी नेता स्टेन चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी नेता सत्येन चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना रविवार दोपहर को बहरामपुर के चलटिया में हुई है. जानकारी के अनुसार कुछ लोग बाइक पर आए और पास से टीएमसी नेता को गोली मार दी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक सत्येन चौधरी कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के करीबी हुआ करते थे. लेकिन बाद में उनका टीएमसी में चले गए. रविवार दोपहर बदमाशों ने कथित तौर पर नजदीक से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी

दरअसल, बीते कुछ समय से दिवंगत नेता ने पार्टी के जिला नेतृत्व के अन्य वर्गों के साथ मतभेदों के कारण व्यक्तिगत मामलों से खुद को दूर करना शुरू कर दिया था. हत्या पर राजनीतिक घमासान सामने आ गया है.

मुर्शिदाबाद के जिला पुलिस अधीक्षक सूर्य प्रताप यादव ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या स्थल पर सीसीटीवी फुटेज से हत्यारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

calender
07 January 2024, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो