Pulwama Encounter: पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, छिपकर कर रहे थे फायरिंग

Pulwama Encounter: दक्षिण कश्मीर में पुलवामा में देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकी

Pulwama Encounter: पुलवामा के परिगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए. एक घर में छिपकर सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला किया. सुरक्षाबलों ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया था, जिससे आतंकी बाहर नहीं निकल पाए. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. हालांकि अभी आतंकियों की मारे जाने को लेकर किसा भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा जिले के लैरो-परिगाम इलाके में तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर प्रवक्ता ने कहा, "पुलवामा के परिगाम नीवा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई थी. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं. आगे की जानकारी दी जाएगी."

पुलिस को शाम साढ़े सात बजे खबर मिली थी कि परिगाम नीवा में हथियारों के साथ लोगों को देखा गया है. पुलिस ने उसी वक्त सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया.

कैसे शुरू हुआ एनकाउंटर

जवानों ने घेराबंदी शुरु की तो छिपे हुए आतंकियों ने फनको देश लिया. जिसके बाद सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला किया. जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया. इसी में दो आतंकियों की मौत हो गई.
 

calender
21 August 2023, 06:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो