Udhayanidhi Stalin: स्टालिन के बयान पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने किया सनातन का समर्थन, बताया सबसे उदार धर्म

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए. स्टालिन को नसीहत देते हुए खुर्शीद ने कहा कि वह बैठकर सनातन पर चर्चा करें.

Akshay Singh
Akshay Singh

Sanatan Controversy: सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन के दिए बयान के बाद से राजनीति का पारा चढ़ा हुआ है. सनातन धर्म के खिलाफ दिए हुए बयान पर भाजपा लगातार विपक्ष को घेरने का प्रयास कर रही है. विपक्षी गठबंधन इंडिया पर भी सनातन विरोधी होने के आरोप लगातार लगाए जा रहे हैं. जहां एक ओर कुछ पार्टियों ने इस विषय पर चुप्पी साध रखी हैं तो वहीं कुछ सधा हुआ बयान देने का प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बड़ा बयान दिया है. 

फर्रुखाबाद जिले में गुरुवार को कांग्रेस पद यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सनातन के पक्ष में बयान दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुर्शीद ने उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर कहा कि कि उन्हें सनातन धर्म की समझ नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए. स्टालिन को नसीहत देते हुए खुर्शीद ने कहा कि वह बैठकर सनातन पर चर्चा करें. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि जनता भाजपा कि नीति को पहचान चुकी है और जनता अब बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि चुनाव चाहे अभी हों या चार महीने बाद जनता बदलाव जरूर करेगी. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनसे जब इंडिया और भारत के बिची छिड़ी जंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये दोनो जुड़वा बच्चे जैसे हैं. उन्होंने कहा कि भारतवर्ष प्राचीन नाम है और इंडिया आज के समय का सार्वजनिक नाम है. 

calender
07 September 2023, 10:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो