Us Open 2023: कार्लोस अलकराज-अजेक्जेंडर ज्वेरेव का मैच देखने पहुंचे धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Us Open 2023: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अमेरिका छुट्टियां मना रहे हैं. इस बीच यूएस ओपन के मुकाबले का लुत्फ उठाते हुए धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni Watching US Open 2023: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अमेरिका छुट्टियां मना रहे हैं. इस बीच यूएस ओपन के मुकाबले का लुत्फ उठाते हुए धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टूर्नामेंट के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर ने इस वीडियो को शेयर किया.

महेंद्र सिंह धोनी यूएस ओपन में गत विजेता कार्लोस अलकराज और अजेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच खेला गया क्वार्टर फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे थे. इस मुकाबले में कार्लोस अलकराज ने ज्वेरेव को 6-3, 6-2 और 6-4 से मात देने के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

अब कार्लोस अलकराज का सेमीफाइनल मुकाबले में सामना नंबर 3 सीड और यूएस ओपन 2021 का खिताब जीतने वाले डेनियल मेदवेदेव से होगा. साल 2018 के बाद पहली बार यूएस ओपन में 3 पूर्व विजेताओं ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है. वहीं अगर महेंद्र सिंह धोनी की जाए तो इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का सीजन खत्म होने के बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई थी.

इसके बाद अगले कुछ महीने धोनी ने रिहैब में बिताए और अब वह पूरी तरह से फिट हैं. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था. इस समय चेन्नई सर्वाधिक आईपीएल खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के साथ पहले पायदान पर मौजूद है.

आईपीएल 2024 में फैंस को धोनी के खेलने की उम्मीद -

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारी अभी से कई फ्रेंचाइजियों ने कर दी है. वहीं फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद है कि धोनी आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे. 16वें सीजन के समाप्त होने के बाद धोनी ने भी अपने बयान में कहा था कि उनके पास अगले सीजन में खेलने या ना खेलने का फैसला लेने के लिए अभी काफी समय बाकी है.

calender
07 September 2023, 10:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो