IND vs PAK: गौतम गंभीर के बयान पर शाहिद अफरीदी ने किया पलटवार, बोले- 'वो उनकी सोच...'

IND vs PAK: एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच पल्लेकेले स्टेडियम में मुकाबला खेला गया तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी दोस्ताना माहौल देखने को मिला था.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs PAK, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच पल्लेकेले स्टेडियम में मुकाबला खेला गया तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी दोस्ताना माहौल देखने को मिला था. बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द हो गया था.

इस मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच इस तरह की दोस्ती देखकर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुकाबले के दौरान सिर्फ खेल पर ध्यान होना चाहिए और आपको अपनी दोस्ती को उतनी देर के लिए मैदान के बाहर रखनी चाहिए.

बता दें कि गौतम गंभीर ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर बात करते हुए कहा था कि, "जब आप देश से खेल रहे होते हैं आप विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ हंसी मजाक नहीं कर सकते हैं. ऐसा आपने कुछ साल पहले नहीं देखा होगा. दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की आंखों में आक्रामकता दिखनी चाहिए. मुकाबले के बाद आप चाहे कितनी भी दोस्ती रखें, लेकिन खेल के दौरान आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं, इसका आपको ध्यान देना चाहिए."

वहीं अब गौतम गंभीर के इस बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पलटवार किया है. अफरीदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "वो इनकी सोच है, लेकिन मैं इस विषय पर अलग तरह से सोचता हूं. हम क्रिकेटर और एंबेसडर दोनों हैं. हम सभी के पूरे वर्ल्ड में काफी सारे फैंस हैं और इसलिए हमें प्यार और सम्मान करने का संदेश देना चाहिए. हां हमें मैदान पर आक्रामक होना चाहिए लेकिन उसके बाहर भी तो हमारा एक जीवन है."

सुपर-4 में 10 सितंबर को खेला जाएगा भारत-पाक मुकाबला -

गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच अब दूसरा मुकाबला 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में एक बार फिर से सभी की निगाहें शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी के साथ रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी पर रहने वाली हैं. ग्रुप मुकाबले में शाहीन ने इन दोनों ही बल्लेबाजों को आउट कर अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाया था.

calender
07 September 2023, 07:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो