Ishant Sharma: बुमराह के बाद अब इशांत शर्मा बनने वाले है पिता, पत्नी ने फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Ishant Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पिता बनने वाले हैं. इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ishant Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पिता बनने वाले हैं. इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इसमें ईशांत के साथ उनकी वाइफ प्रतिमा सिंह भी दिखाई दे रही हैं. यह फोटो प्रतिमा के सोशल मीडिया हैंडल से भी शेयर की गई है.

प्रतिमा और ईशांत माता-पिता बनने वाले हैं. ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं. बता दें कि ईशांत शर्मा और प्रतिमा ने घर पर एक फंक्शन आयोजित किया था. इस फंक्शन में उनके करीबी लोग शामिल हुए. जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो प्रतिमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

आकांक्षा सिंह ने प्रतिमा के साथ कोलैब किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, "मेरी डार्लिंग प्रतिमा सिंह और ईशांत शर्मा को बहुत-बहुत बधाई. आप दोनों को दिल से बधाई. मुझे यकीन है कि आप दोनों बहुत ही अच्छे पैरेंट्स बनेंगे."

बता दें कि प्रतिमा की इंस्टाग्राम पोस्ट को कई फैंस ने लाइक किया है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने कमेंट किया है. भारतीय टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल ने भी कमेंट किया है. सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी ने भी कमेंट किया है. इनके साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर बधाई दी है.

इशांत शर्मा का क्रिकेट करियर -

गौरतलब हो कि ईशांत शर्मा भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों की सूची में शामिल रहे हैं. इशांत ने भारत के लिए 105 टेस्ट मुकाबलों में 311 विकेट अपने नाम किए हैं. ईशांत ने इस दौरान 11 बार पांच विकेट चटकाए हैं. उनका एक पारी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 74 रन खर्च कर 7 विकेट लेना रहा है. ईशांत ने 80 वनडे मुकाबलों में 115 विकेट चटकाए हैं साथ ही उन्होंने 14 टी20 मुकाबलों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं.

calender
07 September 2023, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो