UP News: महिला पुलिस कर्मी से भिड़ने वाला अपराधी एनकाउंटर में ढेर, दो साथियों को भी पुलिस ने दबोचा

बाबा की पुलिस ने जिस आरोपी को जन्नत की सैर कराई है उसका नाम अनीस बताया जा रहा है. अनीस के साथ उसके दो सहयोगी भी गिरफ्तार किए गए हैं जिन्होंने ट्रेन में वारदात को अंजाम दिया था.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: उत्तर प्रदेश का नाम लेते ही आजकल दो चीजें सबसे पहले जहन में आती हैं...एक है बाबा का बुलडोजर और दूसरा यूपी पुलिस का एनकाउंटर. बाबा की पुलिस ने एक बार फिर प्रदेश में गुंडागर्दी करने वाले शख्स को मौत की नींद सुला दिया है. यूपी एसटीएफ ने सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानवेला हमले में शामिल मुख्य आरोपी को मार गिराया है. ये वही आरोपी है जिसने 30 अगस्त को मनकापुर से अयोध्या आ रही सरयू एक्सप्रेस में यूपी पुलिस की एक महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला कर दिया था. 

बाबा की पुलिस ने जिस आरोपी को जन्नत की सैर कराई है उसका नाम अनीस बताया जा रहा है. अनीस के साथ उसके दो सहयोगी भी गिरफ्तार किए गए हैं जिन्होंने ट्रेन में वारदात को अंजाम दिया था. यूपी एसटीएफ और पुलिस ने अनीस को अयोध्या के पूरा कलंदर में क्रॉस फायरिंग में मार गिराया है जबकि उसके दो सहयोगी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू अयोध्या के इनायत नगर में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिए गए. 

चलिए एक बार आपको शॉर्ट में पूरा मामला बताते हैं जिसकी वजह से यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में अनीस को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, 30 अगस्त को मनकापुर से अयोध्या आ रही सरयू एक्सप्रेस में सीट को लेकर महिला कांस्टेबल के साथ अपराधियों का विवाद हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल ऊपर वाले बर्थ पर लेटी हुई थी जिसको लेकर दोनों हमलावरों से उसका मनकापुर में ही झगड़ा हुआ था.

खबरों की मानें तो एनकाउंटर में ढेर मुख्य आरोपी अनीस महिला कांस्टेबल से ट्रेन में छेड़खानी कर रहा था. महिला सिपाही ने जब बदमाश को पटक दिया तो तीनों बदमाशों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया और उसके चेहरे को लहुलुहान कर दिया था. सिर पटकने से महिला बुरी तरह से घायल हो गई. इसके बाद तीनों आरोपी अगले स्टेशन पर गाड़ी धीमे होते ही फरार हो गए. 

इसके बाद पुलिस ने कार्यवाई शुरू की और पीड़ित महिला को तस्वीर दिखाकर आरोपी की पहचान कराई गई. पहचान के बाद पुलिस ने कुछ जगहों पर छापेमारी की और आरोपियों के साथ भिडंत में एक की मौत हो गई और दो को गिरफ्तार कर लिया. 

calender
22 September 2023, 11:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो