Delhi News: 9 साल की बच्ची बनी पिटबुल का शिकार, दिल्ली में जारी है कुत्तों का आतंक

कुत्ते ने छोटी सी बच्ची को इस तरह से काटा कि उसके पैर में करीब 18 जगह काटे जाने के निशान हो गए हैं. घायल बच्ची को शास्त्री पार्क के जगप्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi News: देश की राजधानी समेत कई शहरों में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा नहीं है कि केवल आवारा कुत्तों से ही लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा बल्कि पालतू कुत्ते भी खतरा बनते जा रहे हैं. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली का है जहां एक 9 साल की बच्ची को पिटबुल ने अपना शिकार बना लिया. खबरों की मानें तो शास्त्री पार्क इलाके में स्कूल जा रही एक नौ साल की बच्ची पर नसबंदी केंद्र से निकले पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया. 

बताया जा रहा है कि कुत्ते ने छोटी सी बच्ची को इस तरह से काटा कि उसके पैर में करीब 18 जगह काटे जाने के निशान हो गए हैं. घायल बच्ची को शास्त्री पार्क के जगप्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने आईसीयू में रखा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में बच्ची के दादा जी के हवाले से बताया गया है कि वह डीडीए फ्लैट स्थित निगम विद्यालय में चौथी कक्षा में पढ़ती है. स्कूल जाते वक्त उसके साथ ऐसा हादसा हो गया. 

खबरों में बताया गया कि बच्ची की दादी ने कहा है कि वह डीडीए फ्लैट स्थित नसबंदी केंद्र के बहर पहुंची तभी बच्ची पर पिटबुल ने हमला बोल दिया. उस नसबंदी केंद्र का दरवाजा खुला हुआ था जिसके चलते कुत्ता बाहर आ गया. उन्होंने बताया कि जब कुत्ता बच्ची को नोच रहा था तब वहां से गुजर रहे दिव्यांग टीचर अख्तर मिर्जा ने अपनी स्कूटी से जब कुत्ते को टक्कर मारी तो उसने बच्ची को छोड़ा. 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि डीसीपी डॉ. जॉय तिर्की ने बताया कि एमसीडी की ओर से चलाए जा रहे कुत्तों के नसबंदी अभियान के बीच घटना हो गई है. उन्होंने कहा कि बच्ची का इलाज चल रहा है और मामले पर कानूनी कार्यवाई की जा रही है. 

calender
22 September 2023, 10:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो