पता नहीं उसके नसीब में क्या लिखा था, फूट- फूट कर रोई अतीक के हत्यारे लवलेश तिवारी की मां

अतीक और अशरफ हत्याकांड के आरोपी हत्यारे लवलेश तिवारी की मां ने फूट- फूट कर रोते हुए बोली कि ऐसा नहीं था मेरे बेटा पता नहीं वह किसकी संगत में फंस गया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ को कल देर रात शनिवार को खुलेआम तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। आपको बता दें कि इन तीनों हमलावरों ने 18 से 20 राउंड फायरिंग अतीक और अशरफ पर की। आपको बता दें कि तीनों हमलावरों के घर पुलिस पहुंच चुकी है। एक का नाम लवलेश तिवारी है जो बांदा का रहने वाला है।

बांदा पुलिस अधिकारी के अनुसार लवलेश तिवारी के ऊपर 4 केस दर्ज है। लवलेश के ऊपर लड़की को थप्पड मारने के आरोप में भी केस दर्ज है। दूसरा आरोपी अरुण मौर्या उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का रहने वाला है तीसरा आरोपी सनी सिंह कांसगज का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस तीनों शूटरों से पूछताछ कर रही है।

इस बीच अतीक हत्यारे लवलेश तिवारी की मां ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि 'मेरा बेटा धार्मिक था वह भगवान का भक्त था.. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उसने ये क्या कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि वो भगवान में इस तरह विश्वास रखता था कि बिना पूजा पाठ के खाना तक नहीं खाता था। मैंने जब ये खबर देखी तो मुझे खुद पर यकीन नहीं हो रहा कि मेरा बेटा ऐसा कर सकता है। साथ ही उन्होंने रोते - रोते कहा कि पता नहीं किसकी संगत में फंस गया कि उसे ये सब करना पड़ा. पता नहीं उसके नसीब में क्या लिखा था"।

calender
16 April 2023, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो