प्रदेश में विकास के लिए एक नए इंजन की जरूरत: महाराजगंज में बोले CM योगी

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की दुनिया में साख बढ़ी है। अभी सूडान में फंसे लोगों को ऑपरेशन कावेरी के माध्यम से सुरक्षित निकाला गया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को मद्देनजर रखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज महराजगंज जनपद के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित नवीन मंडी स्थल पर एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों और विकास कार्यों पर चर्चा करके हुए नगरीय क्षेत्रों के विकास की गति आगे बढ़ाने के लिए नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की। आपको बता दें कि पहले चरण में अगामी 4 मई को जनपद के दो नगर पालिकाओं एवं 8 नगर पंचायतों में मतदान होना है। 

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की दुनिया में साख बढ़ी है। अभी सूडान में फंसे लोगों को ऑपरेशन कावेरी के माध्यम से सुरक्षित निकाला गया। किसी देश में खून खराबा हो रहा हो और वहां से भारत के लोग सुरक्षित निकालकर उनके घरों तक पहुंचाया जा रहा हो, ये प्रधानमंत्री के द्वारा ही संभव हो पा रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की डबल इंजन सरकार के साथ नगरों में विकास के लिए एक नया इंजन भी चाहिए। केंद्र एंव प्रदेश की सरकार ने समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि नगरीय क्षेत्रों में सड़न बिजली पानी आवास शौचालय सहित सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है। योगी ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक इन योजनाओं को पहुंचाने का काम किया गया।

calender
29 April 2023, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो