U.P Crime: साली से तय किया था अपने छोटे भाई का रिश्ता, शादी से कुछ दिन पहले ही लड़की ने उतार दिया प्रेमी संग अपने मंगेतर को मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही मंगेतर को जान से मारने की रच डाली साजिश।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • उसने शराब के नशे में धुत शत्रुघन पाल का फायदा उठाकर धारदार हथियार से गला रेत दिया और हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया की गिरफ्तार हुए युवती की शादी एक शख्स के साथ तय की गयी थी, लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। जिसके चलते युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने मंगेतर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इस साजिश में युवक के कुछ दोस्त भी शामिल थे। पहले लड़की के मंगतेर को किसी सुनसान इलाके में बुलाया और फिर उसे धर दबोचा, युवक का धारदार हथियार से गला रेतकर उसे जान से मार दिया। 

यह हत्याकांड बुधवार की रात राधानगर थाना क्षेत्र के तपस्वी नगर मोदी गार्डेन में हुआ था, जिसके 24 घंटे के अंदर - अंदर ही पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड में मृतक की मंगेतर, उसका प्रेमी और प्रेमी का दोस्त भी शामिल है। मृतक का नाम शत्रुघन पाल बताया जा रहा है। पुलिस ने निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद कर लिया है इसके आधार पर सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

शराब के नशे का फायदा उठाकर कर डाली हत्या

आपको बता दें, की राधानगर थाना क्षेत्र में मलाका गांव निवासी शत्रुघन पाल 26 अप्रैल 2023 को रात करीब 9 बजे अपने एक दोस्त छोटू पासवान के साथ बहुआ रोड के मोदी मैदान पर गया था। वहां पर शत्रुघन पाल के साथ हत्यारोपी महेश और उसके साथी ने मिलकर शराब पी। शराब कम होने की वजह से छोटू को और शराब लेने इ बहाने भेज दिया। इस दौरान आरोपी महेश और उसके साथ ने मिलकर इस वरदान को अंजाम दिया।

उसने शराब के नशे में धुत शत्रुघन पाल का फायदा उठाकर धारदार हथियार से गला रेत दिया और हत्या कर दी। घटना के बाद जब छोटू शराब लेकर वापस लौटा तो उसने अपने दोस्त को खून से लथपथ हालत में देखा और शोर मचा दिया। शोर सुनकर दोनों हत्यारे अपनी बाइक छोड़ मृतक की बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। 

मृतक के बड़े भाई ने अपने ससुराल टिकरिया गांव में साली के साथ अपने भाई की शादी तय कर दी थी। आरोपी भी इसी गांव के निवासी हैं। पुलिस की जाँच के बाद मालूम हुआ की मृतक की मंगेतर का प्रेमी महेश ही है।

युवती का पिछले एक साल से महेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा हैं। इस बीच जीजा ने अपनी साली का रिश्ता अपने छोटे भाई शत्रुघन पाल से तय कर दिया था। बारात 2 मई को जानी थी। पुलिस ने सभी आरोपियों जिसमें मृतक की मंगेतर ननकी उर्फ़ अंजलि, उसका प्रेमी महेश और महेश का एक साथी, सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

calender
29 April 2023, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो