Agra News : नहर में कार गिरने से बड़ा हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 2 घायल

Agra Police : आगरा में एक कार मुड़ते वक्त अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. इस दौरान कार में चार 6 लोग सवार थे. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Agra Accident News : उत्तर प्रदेश के आगरा से बेहद दुख भरी खबर सामने आ रही है. शादी समारोह से लौट रहे चार लोगों की हादसे में मौत हो गई. शुक्रवार 19 जनवरी को आगरा में एक कार मुड़ते वक्त अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. इस दौरान कार में चार 6 लोग सवार थे. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार अर्टिगा कार में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस जा रहे थे. घर लौटते वक्त ही ये दर्दनाक हादसा हुआ.

कार अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार अर्टिगा कार टर्न लेने के वक्त जैसे ही नहर के पास पहुंची तो अनियंत्रित हो गई और नहर में जाकर गिरी. इस एक्सीडेंट के समय आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में पुलिस को बुलाया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर दिया. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में लहूलुहान हालत में लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

4 लोगों की हुई मौत

कार में सवार सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो लोग घायल हुए, जिनका इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान मनीष, जितेंद्र, विनोद और शैलेंद्र के नाम से हुई है. गंभीर रूप से घायल आदित्य और योगेश को आईसीयू में भर्ती किया गया. आपको बता दें कि कार सवार सभी लोग शमशाबाद के पास गली मोहनलाल के रहने वाले हैं. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calender
20 January 2024, 06:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो