Baharaich Accident News: तेज रफ्तार डंपर की ऑटो से भिड़ंत, 5 की मौत, 10 लोग हुए घायल

Baharaich Accident News: रात 1:00 बजे के आसपास सभी ऑटो सवार लखनऊ-बहराइच मार्ग पर कैसरगंज कोतवाली के मदनी अस्पताल के सामने पहुंचे, तो तभी तेज रफ्तार में ड

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • लखनऊ मार्ग पर कैसरगंज कस्बे में गुरुवार को करीब 1:00 बजे भीषण सडक हादसा हो गया।जहां पर ऑटो सवार लोगों को एक डंपर ने रौंद दिया।

Baharaich Accident News: लखनऊ मार्ग पर कैसरगंज कस्बे में गुरुवार को करीब 1:00 बजे भीषण सडक हादसा हो गया।जहां पर ऑटो सवार लोगों को एक डंपर ने रौंद दिया। इस भयानक हादसे के चलते मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई साथ ही दस लोग घायल हो गए।जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।यह देख वहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी जिससे तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल व्यक्तियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारियों के मुतबिक पुलिस ने बताया है कि सभी लोग किसी कार्यक्रम से वापस अपने घर जा रहे थे, जिस वक्त यह बड़ा हादसा हुआ।

जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुरैनी निवासी मंशाराम की बेटी का विवाह कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के रुकनापुर गांव से तय किया गया था। गुरुवार को तिलक कार्यक्रम था। जिस पर मंशाराम रिश्तेदार और परिवार के लोगों के साथ तिलक लेकर रूकनापुर गांव ऑटो से गए थे।

तेज रफ्तार में आया डंपर

तिलक कार्यक्रम निपटाने के बाद सभी लोग रात करीब 1 बजे वापस आ रहे थे ऑटो सवार लखनऊ-बहराइच मार्ग पर कैसरगंज कोतवाली के मदनी हॉस्पिटल के सामने पहुंचे। तभी तेज रफ्तार में आ रहे डंपर ने ऑटो को रौंद दिया।इस हादसे के चलते मौके पर ही 5 लोगों ने अपनी जान गवा दी और 10 लोग हादसे के दौरान घायल हो गए जिनकी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डंपर चालक हुआ मौके से फरार

वहीं लोगों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही बाकी लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद डंपर चालक मौके पर ही फरार हो गया पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

calender
05 May 2023, 10:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो