Bhadohi News: पति से विवाद होने के बाद पत्नी के सिर पर हुआ खून सवार, बेटी और भांजी पर किए चाकू से कई वार

Bhadohi Crime News: भदोही से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां पति से नाराज पत्नी ने बेटी और भांजी पर चाकू से वार किया. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यूपी के भदोही जिले के सहसेपुर गांव में सोमवार की शाम किसी बात को लेकर पति से पत्नी का विवाद हुआ.

Bhadohi Crime News: यूपी के भदोही जिले के सहसेपुर गांव में सोमवार को किसी बात को लेकर पति से पत्नी का विवाद हुआ. जिसके चलते गुस्से में आकर पत्नी ने अपनी बेटी और भांजी पर गुस्सा उतार दिया. सब्जी काटने वाले चाकू से दोनों पर कई बार हमला किया जिससे दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पति की शिकायत के आधार पर पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह घटना सोमवार की है जब खरका बस्ती में शाम सूरज और उसकी पत्नी प्रीति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ हो गया झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों में बहस होने लगी. पत्नी ने गुस्से में आकार चाकू उठाया और अपनी बेटी, भांजी और पत्नि पर हमला कर दिया. 

पुलिस ने किया पत्नी को गिरफ्तार

बेटी की उम्र 3 साल की है और भांजी की उम्र 5 साल की है. इस घटना में दोनों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. दोनों मासूम बच्चों के शरीर पर चाकू के कई निशान पुलिस को मिले हैं. आरोप पत्नी के हमला करने के बाद दोनों बच्चियां लहूलुहान हो गई जिससे पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस की पूछताछ में प्रीति ने बताया कि पति दूसरी शादी करना चहता है.इसीलिए दोनों के बीच विवाद हुआ. जिसका शिकार दो बच्चियों को बनना पड़ गया. पति का का कहना है कि पत्नी रोजाना झगड़े करती है जिसको लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों बच्चियों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

calender
01 August 2023, 06:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो