बेटे की मौत से टूटे अतीक ने कबूला- मैंने ही जेल में रची उमेश की हत्या की साजिश

उमेश पाल हत्याकांड में बेटे असद और शूटर गुलाम के मारे जाने के बाद माफिया अतीक अहमद पूरी तरह कमजोर हो चुका है। अतीक ने ये भी कबूल कर लिया है उसने हत्या की साजिश रची थी

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उमेश पाल हत्याकांड में बेटे असद और शूटर गुलाम के मारे जाने के बाद माफिया अतीक अहमद पूरी तरह कमजोर हो चुका है। अतीक ने ये भी कबूल कर लिया है उसने हत्या की साजिश रची थी। बीते दिन यानी कल 13 अप्रैल को अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है। पहले संपत्तियों पर एक के बाद एक बुलडोजर चले और अब एक बेटे का एनकाउंटर हो गया है। 

आपको बता दें कि जिस तरह पहले अतीक के नाम की तूती पूरे उत्तर प्रदेश में बोला करती थी। आज उसी माफिया के बेटे असद के अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने से लोग भाग रहे हैं। लोगों और प्रशासन के द्वारा ऐसा कयाश लगाया जा रहा है कि अतीक की पत्नी और असद की मां शाइस्ता आज बेटे के अंतिम संस्कार में अपने आप को सरेंडर कर सकती है। वह भी इस हत्याकांड मामले में आरोपी है।

कल होगा असद का अंतिम संस्कार


अतीक अहमद के बेटे असद का शव झांसी से आज देर रात प्रयागराज लाया जा सकता है। कल यूपी एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार कसारी मसारी कब्रिस्तान में किया जाएगा।

जानिए गुलाम शूटर के परिजनों ने मीडिया क्या कहा?

UP-STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां खुशनुदा ने कहा कि 'जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया। सरकार द्वारा की गई कार्रवाई बिल्कुल सही है। सभी गैंगस्टर और अपराधी इससे सबक लेंगे। मुझे नहीं पता था कि वह (मेरा बेटा) गैंगस्टर अतीक अहमद के लिए काम करता था। (UP-STF) टीम ने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे पर कोई आया तो हम उसको गलत कैसे कहें?... मैं शव को नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उन पर हक है, मैं उसको मना नहीं कर सकती। मैं अपनी ज़िम्मेदारी लेती हूं कि हम नहीं लेंगे।'

 एनकाउंटर में मारे गए गुलाम के भाई राहिल ने कहा कि 'सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही है। उन्होंने बहुत जघन्य कार्य किया है जिसका हम समर्थन नहीं करते। हम उनका शव लेने नहीं जाएंगे। हमने थानाध्यक्ष को अपनी बात बता दी है। अगर कोई इस तरह का कार्य करता है तो आप उसका समर्थन कैसे कर सकते हैं?


 

calender
14 April 2023, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो