Chandigarh News: होटल के कमरे में चली गोली, हुई पंजाब पुलिस के सिपाही की मौत

Chandigarh News: चंडीगढ़ में पंजाब के एक सिपाही ने खुद की रिवॉल्वर निकालकर गोली चला कर आत्महत्या कर ली। अश्वनी कुछ दिनों से मानसिक तनाव का सामना कर रहा था। जिसके चलते उसने गली मारकर जान दे दी।पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पंजाब पुलिस के एक सिपाही की बुधवार को रात गोली चलने से मौत हो गई।पुलिस ने मृतक की पहचान सिपाही अश्वनी के रूप में की है।

Chandigarh News: पंजाब पुलिस के एक सिपाही की बुधवार को रात गोली चलने से मौत हो गई।पुलिस ने मृतक की पहचान सिपाही अश्वनी के रूप में की है। अश्वनी के पिता ईश्वर सिंह चंडीगढ़ पुलिस के मुलाजिम हैं और सेक्टर-19 थाने सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने बताया है कि शव के पास से किसी भी तरह का कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मचा पूरे होटल में हड़कंप

अश्वनी ने बुधवार सुबह ही फेज-9 के एक होटल में कमरा लिया था। बुधवार रात को अचानक से उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई।जिसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया सभी लोग इधर-उधर भागने लगे इसी बीत होटल के मालिक ने पूरे होटल की चेकिंग कराई जब चेकिंग के करते समय लोग अश्वनी के कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा खटखटाने लगे दरवाजा अंदर से बंद था। 

मिला खून में लथपथ शव

जिसके चलते होटल के स्टाफ ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो अश्वनी खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला था।यह देख होटल के स्टाफ ने होटल के मालिक को इस बात की जानकारी दी। होटल के मालिक ने शव को देखते ही चंडीगढ़ की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन करनी शुरू कर दी।

साथ ही अश्वनी को अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टर ने अश्वनी को मृत घोषित कर दिया। जिस पूरे मामले की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दी गई जिससे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि अश्वनी किसी बात को लेकर कई दिनों से परेशान चल रहा था।

जब वह अपने जीवन का सामना नहीं कर पाया तो गोली चला कर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से किसी भी तरह का कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि मामले की हर पहलू तक जांच की जा रही है।

calender
11 May 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो