CM Yogi Meet PM Modi: सीएम योगी ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

CM Yogi Meet PM Modi: दिल्ली में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की. प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

CM Yogi Meet PM Modi: दिल्ली में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की. प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर एक तस्वीर भी सोशल मीडिया (X) पर शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका अमूल्य पाथेय प्राप्त किया. 

आगे उन्होंने लिखा कि, आपका अमूल्य मार्गदर्शन 'नए उत्तर प्रदेश' को 'विकसित भारत 2047' के संकल्प की सिद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निर्वहन हेतु संबल प्रदान करता है. अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद!

सीएम योगी ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें अयोध्या में बन रहे श्रीराम जन्मभूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया. दोनों के बीच प्रदेश सरकार के कामकाज सहित अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई. श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 15 से 24 जनवरी के बीच प्रस्तावित है. 

calender
05 September 2023, 09:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो