Etah Accident News: एटा में बड़ा सड़क हादसा, कबाड़ी की दुकान में घुसी कार, 4 लोगों की हुई मौत, 2 घायल

Etah Accident News: एटा में हुआ दर्दनाक हादसा। स्कॉर्पियो कार कबाड़ी की दुकान में घुसी जिससे लोगों में चीख पुकार मच गई। साथ ही हादसे के दौरान 4 लोगों की जानें चली गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना आज सुबह की है जहां पर एक स्कॉर्पियो कार कबाड़ी की दुकान में घुस गई।

Etah Accident News: यह घटना आज सुबह की है जहां पर एक स्कॉर्पियो कार कबाड़ी की दुकान में घुस गई। कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते मौके पर 3 लोगों ने अपनी जानें गवा दी।यह देख लोगों में हड़कंप मच गया घटनास्थल पर चीख पुकार मचने लगी साथ ही लोगों की भीड़ जमा होने लगी।लोगों ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने फसे लोगों को बाहर निकाला और घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया और साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। बताया जा रहा है कि एक युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई।जो लोग कार में मौजूद हैं वह बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

जिससे पुलिस को इस मामले की जानकारी हासिल नहीं हो पा रही है। पुलिस ने बताया है कि कार तेज ऱफ्तार में आ रही थी।जिससे वह तुरंत नहीं रूकी और कबाड़ी वाले की दुकान में जाकर घुस गई। हादसा इतना भयानक था कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहां कार के अंदर मौजूद लोगों की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा होने के बाद लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी साथ ही पड़ोसियों ने घायल व्यक्तियों को बचाने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसी इस कार्य में सफल नहीं हुए फिर उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दबे घायल व्यक्तियों को बाहर निकाला और सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही जिन लोगों की मौत हो चुकी हैं उनके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

calender
11 May 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो