Varanasi News: तालाब में डूबने से हुई 12 साल के बच्चे की मौत, छोटे भाई के साथ गया था नहाने

Varanasi News: सारनाथ की बेन्हीपुर पोखरे में एक 12 साल के बच्चे का शव मिलने से कोहराम मच गया। वह बच्चा अपने छोटे भाई के साथ तालाब में नहाने के लिए गया था। इसी बीच बच्चा तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सारनाथ में स्थानीय थाना क्षेत्र के बेन्हीपुर पोखरे में एक 12 साल के बच्चे का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया।

Varanasi News: सारनाथ में स्थानीय थाना क्षेत्र के बेन्हीपुर पोखरे में एक बाहर साल के बच्चे का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया।लोगों ने इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब में से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही बच्चे के परिवार वालों को इस मामले की जानकारी दी गई जानकारी मिलने पर मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

बच्चे के शव को निकालने के बाद पता चला है कि 200 मीटर की दूरी पर काशी एन्कलेव के सामने झोपड़ी में रहने वाले परिवार के बच्चे का सतीश का शव है। आसपास के लोगों का कहना है कि बच्चा कल दोपहर के समय से ही गायब था।

घर वालों ने खोजने की काफी कोशिश की लेकिन बच्चे का कहीं पता न चल सका। सतीश के छोटो भाई 6 वर्ष , शनि ने बताया है कि कल दोपहर में हम सतीश व कल्लू के साख पोखरे में नहाने के लिए गए थे। इसी बीच नहाते समय सतीश तालाब में डूबने लगा।

जिसे देख हम सभी लोग वहां से तुरंत भाग आएं और परिवार में किसी को कुछ नहीं बताया।ताकि हम डांट से बच सकें। बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता की मौत 2 साल पहले ही चुकी है।उनकी मौत टिटनेस के कारण हुई थी।

बच्चे की मां सुमन बांस की डलिया बनाकर किसी भी तरह से परिवार का पालन-पोषण करती हैं।उधर विद्यालय की दो शिक्षकाएं भी घर पहुंची और उन्होंने बताया कि सतीश पीछले कुछ दिनों से विद्यालय में भी नहीं आ रहा था।

calender
10 May 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो