Lucknow Crime : शादी के दिन मंगेतर ने गला दबाकर की दुल्हन की हत्या, जंगल में फेंका शव

Lucknow Crime : लखनऊ में शादी के दिन दुल्हन को मंगेतर ने किसी बहाने से बुलाया और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मंगेतर ने दुल्हन का शव जंगल में फेंक दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल शादी के दिन दुल्हन को मिलने के लिए बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

Lucknow Crime : लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल शादी के दिन दुल्हन को मिलने के लिए बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को जंगल फेंक दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। शादी वाले दिन राहुल ने कोमल को फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। कोमल मिलने के लिए परिवार के लोगों से झूठ बोलकर घर से निकली थी उसने कहा था कि मुझे ब्यूटी पार्लर जाना है कुछ देर में आ जाऊंगी।

राहुल कुकरैल के जंगल में पहुंचा जहां पर ये दोनों पहले भी कई बार मिल चुके हैं। राहुल का कहना है कि बातचीत करते दौरान उसने अचानक से हाथों से ही कोमल का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।घटना को अंजाम देने से पहले ही उसने अपना फोन बंद कर लिया था।

किया मंगेतर ने कोमल को घर के पास से रिसीव

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर वापस चला गया। ताकि किसी को भी उसपर शक न हो, लेकिन पुलिस ने जब कोमल के मोबाइल नंबर की लोकेशन व कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि उस दिन सुबह कोमल घर से निकली थी, तो उससे कुछ देर पहले ही राहुल का फोन कोमल के पास आया था। जहां उसने कोमल को घर के पास से ही रिसीव कर लिया था।

दोनों की लोकेशन एक ही जगह की थी। आरोपी राहुल ने पुलिस को भी गुमराह करने की कई बार कोशिश की लेकिन पुलिस ने आरोपी का पता लगा ही लिया। आप को बता दें कि आरोपी ने कोमल की हत्या करने के बाद उसे किसी पास के जंगल में फेंका था।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

आरोपी ने पुलिस के सामने यह कुबूला है कि शादी के लिए परिवार राजी नहीं था। इसीलिए कोमल का मारकर उसका शव ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने उसी जंगल से कोमल का शव बरामद किया।जिस पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

calender
10 May 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो