Ghaziabad News: एलपीजी सिलेंडर में लगी भीषण आग, झोपड़ी हुई जलकर राख, झुलसे 2 लोग

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक शादी के दौरान सोमवार दोपहर एलपीजी सिंलेडर में आग लगने से दो लोग झुलस गए। इसके साथ ही आग इतनी खतरनाक थी की पड़ोसी की झोपड़ी भी जलकर राख हो गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गाजियाबाद के मोदीनगर कस्बा निवाड़ी स्थित हनुमान चौक पर एक घर में चल रही शादी की तैयारियों के दौरान भीषण आग लग गई।

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर कस्बा निवाड़ी स्थित हनुमान चौक पर एक घर में चल रही शादी की तैयारियों के दौरान भीषण आग लग गई। जिसके चलते पड़ोसी की झोपड़ी जलकर राख हो गई साथ ही आग की चपेट में 2 लोग आ गए।यह घटना सोमवार दोपहर की है जहां पर आग लगने से परिवार में हड़कंप मच गया साथ ही कई लोग स आग की चपेट में आने से बच लेकिन 2 लोग आग में बड़ी बुरी तरह से झुलस गए। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग काफी भीषण लगी हुई थी।

11 मई को है बेटी की शादी

जिसे फायरब्रिगेड ने काफी मशक्कत करने के बाद आग को काबू किया।इस घटना के दौरान जो लोग आग में बड़ी बुरी तरह से झुलस गए थे। लोगों ने उन्हें तुरंत किसी पास के अस्तपाल में भर्ती कराया। डॉक्टर का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर है। जानकारियों के मुताबिक कस्बे के हनुमान चौक निवासी वीरसिंह मजदूरी का कार्य करते हैं।लोगों ने बताया है कि 11 मई को उनकी बेटी को शादी होने वाली है जिसकी तैयारी के दौरान यह बड़ा हादसा हुआ।

लोगों में मचा हड़कंप

बेटी की शादी लिए पिता ने मिठाई बनाने के लिए सोमवार सुबह ही भट्टी लगवाई थी। उसके कुछ घंटों बाद करीब 12 बजे अचानक से एलपीजी सिंलेडर में आग गल गई।आग ने कुछ ही देर में रौद्र रूप धारण कर लिया। जैसे ही आग की ऊंची-ऊंची लपटे हुई लोग उन्हें देखकर इधर-उधर भागने लगे साथ ही साथ ही आसपास के के लोगों में भी हड़कंप मच गया।

आग की चपेट में झुलसे 2 युवक

पूर्व सभासद ईदरीश ने जान की बाजी लगाकर सिलेंडर को नाले में फेंक लेकिन सिलेंडर तो नाले के बाहर आकर गिर गया।जिससे आग और अधिक बढ़ गई।आग बढ़ने के कारण पड़ोसी की झोपड़ी जलकर राख हो गई। इसके साथ ही आग की कारण शुभम और विपिन नामक दो युवक झुलस गए।

calender
09 May 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो